main page

यश की आने वाली 19 वीं  फिल्म रॉकिंग स्टार के टाइटल का  8 दिसंबर को होगा अनावरण

Updated 05 December, 2023 12:17:36 PM

ब्लॉकबस्टर रिलीज़ 'के.जी.एफ' - I और II के लिए मशहूर, रॉकिंग स्ट्रायश को पूरे भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले फिल्म सितारों में से एक माना जाता है। फिल्म में अभिनय से परे उनकी भागीदारी उनकी वर्सटाइल टैलेंट और फिल्म के निर्माण के अनेक  छवि में उनकी भागीदारी के माध्यम से फिल्म की सफलता के प्रति वायदा को दर्शाती है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी ब्लॉकबस्टर रिलीज़ 'के.जी.एफ' - I और II के लिए मशहूर, रॉकिंग स्ट्रायश को पूरे भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले फिल्म सितारों में से एक माना जाता है। फिल्म में अभिनय से परे उनकी भागीदारी उनकी वर्सटाइल टैलेंट और फिल्म के निर्माण के अनेक  छवि में उनकी भागीदारी के माध्यम से फिल्म की सफलता के प्रति वायदा को दर्शाती है। हालाँकि, 'के.जी.एफ: चैप्टर 2' की भारी सफलता के बाद, सुपरस्टार ने एक साल से अधिक समय तक चुप रहकर अपनी बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म पर काम करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। अपने लाखों फैंस को केवल बेस्ट देने में विश्वास रखने वाले, रॉकिंग स्टार यश ने जल्द घोषणाओं के बजाय क्वालिटी को चुना।

 

आखिरकार, लंबे इंतजार के बाद, यश अब अपनी अगली फिल्म के बारे में ऑफिसियल तौर पर बड़ी घोषणा करने की तैयारी कर रहे हैं, जिससे उनके फॉलोअर्स और इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई है। अभिनेता अपने अगले प्रोजेक्ट के ऑफिसियल  टाइटल को रिलीज़ करेंगे, जिसे फिलहाल में 'यश 19' के नाम से जाना जाता है। रॉकिंग स्टार यश ने सोशल मीडिया पर प्रोडक्शन हाउस, केवीएन प्रोडक्शंस के साथ एक सहयोगी पोस्ट में अपने फॉलोअर्स को सूचित किया कि वह 8 दिसंबर, 2023 को सुबह 9:55 बजे फिल्म के ऑफिसियल  टाइटल की घोषणा करेंगे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

यहां उनकी पोस्ट देखें:

बड़े पैमाने पर एक्शन जॉनर में सफलता हासिल करने के बाद, रॉकिंग स्टार यश को उनके विज़न, निश्चय और ऐसे विकल्प चुनने के लिए जाना जाता है जो पाथ ब्रेकिंग  साबित हुए हैं।दिलचस्प बात यह है कि घोषणा की तारीख का खुलासा करने से एक दिन पहले सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल डिस्प्ले पिक्चर को 'लोडिंग' में बदल दिया। रॉकिंग स्टार द्वारा केवल प्रोफ़ाइल तस्वीर बदलने से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और #Yash19 #1 पर ट्रेंड करने लगा।

इस तरह के बेमिसाल प्रचार के साथ, यश 19 सबसे प्रतीक्षित घोषणाओं में से एक है।

Content Editor: Varsha Yadav

Rocking Starब्लॉकबस्टर रिलीज़Chapter 28th DecemberUpcoming Movie

loading...