main page

काजोल स्टारर 'द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा' को दर्शकों से बड़े पैमाने पर मिल रही सराहना

Updated 24 July, 2023 02:13:21 PM

द ट्रायल : प्यार, कानून, धोखा में काजोल ने एक वकील की भूमिका निभाई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी वेब सीरीज द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गई है। जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही सीरीज में काजोल की बेहतरीन एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है। 


द ट्रायल : प्यार, कानून, धोखा में काजोल ने एक वकील की भूमिका निभाई है। सुपर्ण एस वर्मा द्वारा निर्देशित, इस शो को उल्लेखनीय संख्या में देखा गया है और इसे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। सीरीज़ को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित काजोल ने कहा, ''नोयोनिका का किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है। वह एक मजबूत और व्यावहारिक महिला हैं जो अपने जीवन में हर स्थिति से निपटने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उसे सुनकर बहुत खुशी हुई है। एक महिला की ताकत का प्रतिनिधित्व करने में सक्षम होना और उस चित्रण के लिए सराहना पाना एक महिला और एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए सशक्त है।

द ट्रायल को मिल रहे प्यार और सराहना के बारे में बात करते हुए सुपर्ण एस वर्मा कहते हैं, ''यह आप सभी के लिए प्यार, द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा लेकर आने वाला एक भावनात्मक क्षण था। आप सभी ने जो दयालु शब्द और प्यार बरसाया है - चाहे वह बैकग्राउंड स्कोर और संवादों की पेचीदगियां हों या हमारे मजबूत और शानदार कलाकारों ने शो को चुरा लिया हो, पिछले कुछ दिन मेरे अब तक के सबसे अच्छे दिनों में से एक रहे हैं। यहां तक ​​कि इंडस्ट्री और मेरे साथियों ने भी हमारे शो के लिए अपना प्यार साझा किया है और प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है। मैं आप सभी के यह देखने का इंतजार नहीं कर सकता कि आगे क्या होता है! मेरे सभी दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों ने मुझे द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा के लिए जो प्यार और सकारात्मकता दी है, वह वास्तव में मेरी टोपी में एक पंख जोड़ता है, द फैमिली मैन, राणा नायडू, सिर्फ एक बंदा काफी है और अब द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा के बाद, यह मुझे आप सभी का मनोरंजन करने के लिए अग्रणी सामग्री बनाने और नई कहानियां लाने के लिए सशक्त बनाता है!

इस तरह की सराहना निर्माता, बनिजय एशिया के सीईओ, दीपक धर के लिए उत्साहजनक है, उन्होंने कहा, “हमारा एकमात्र उद्देश्य अपने हर प्रोजेक्ट के माध्यम से दर्शकों के लिए मनोरंजन लाना है। द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा हमारे लिए खास है और यह देखना हमारे लिए उत्साहजनक है कि दर्शकों को हमने जो प्रस्तुत किया है, वह पसंद आया है। इस शो को मिली प्रतिक्रिया सभी टीमों द्वारा की गई कड़ी मेहनत का प्रमाण है। और हमारा लक्ष्य भविष्य में दर्शकों के लिए इस तरह की और अधिक सार्थक और मनोरंजक सामग्री बनाना है।''

Content Editor: kahkasha

kajolthe trial pyar kanoon dhokakajol web serieskajol filmshotstarentertainment news

loading...