main page

'द वैक्सीन वॉर' बनीं 21वें चेन्नई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भारतीय सिनेमा की ऑफिशियल एंट्री

Updated 11 December, 2023 02:56:18 PM

विवेक रंजन अग्निहोत्री यकीनन भारतीय सिनेमा के अग्रणी फिल्ममेकर हैं, जो सार्थक सिनेमा और समाज को आईना दिखाने वाला कंटेट देने के लिए जाने जाते हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। विवेक रंजन अग्निहोत्री यकीनन भारतीय सिनेमा के अग्रणी फिल्ममेकर हैं, जो सार्थक सिनेमा और समाज को आईना दिखाने वाला कंटेट देने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी बेहद सकारात्मक रूप से सराही गई फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' से दुनिया भर में हलचल मचा दी। फिल्म को हर तरफ से भरपूर प्यार और तारीफ मिली और फिल्म को हाल ही में प्रमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया, जहां फिल्म को उन दर्शकों से सरहाना मिली जो सिनेमाघरों में इस फिल्म को नहीं देख पाए थे।

ये फिल्म अब एक बार फिर सुर्खियों में आई है। दरअसल, चेन्नई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (CIFF) का 21वां सेशन 14 दिसंबर से 21 दिसंबर तक होने वाला है, जहां कई फिल्म इंडस्ट्रीज से अठारह अलग-अलग फिल्मों को स्क्रीन किया जाएगा फेस्टिवल के हिस्से के रूप में। और चुनी गई इन फिल्मों में में विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी 'द वैक्सीन वॉर' ने एक हफ्ते के फेस्टिवल में भारतीय सिनेमा की आधिकारिक एंट्री के रूप में अपनी जगह बनाई है। 

ऐसे में इस खबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने  लिखा,
"यह बताते हुए खुशी हो रही है कि #TheVaccineWar चेन्नई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में ऑफिशियल सिलेक्शन चयन है। जूरी को धन्यवाद @ChennaiIFF"

इस बीच, काम के मोर्चे पर, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बेंगलुरु में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान अपनी अगली फिल्म का एलान कर लोगों को सरप्राइज किया है। इस बहुप्रतीक्षित परियोजना का टाइटल 'पर्व' है, जो एक महाकाव्य सिनेमाई यात्रा होने का वादा करती है, क्योंकि यह मशहूर लेखक एस.एल. भैरप्पा द्वारा लिखे गए आइकोनिक उपन्यास 'पर्व' पर आधारित होगी। यह फिल्म तीन-भाग वाली ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी बनने के लिए तैयार है, जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपनी जगह पक्की कर लेगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Vivek Ranjan Agnihotrifilmmaker of Indian cinemaThe Vaccine Warद वैक्सीन वॉर

loading...