main page

सचिन और साइली के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव; मेकर्स ने जारी किया दिलचस्प प्रोमो

Updated 10 May, 2024 04:21:35 PM

स्टार प्लस ने "उड़ने की आशा" नाम से एक नया शो शुरू किया है। इसमें सचिन की भूमिका में कंवर ढिल्लन और साइली की भूमिका में नेहा हरसोरा हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्टार प्लस ने "उड़ने की आशा" नाम से एक नया शो शुरू किया है। इसमें सचिन की भूमिका में कंवर ढिल्लन और साइली की भूमिका में नेहा हरसोरा हैं। यह शो सचिन और साइली की कहानी कहता है और रिश्तों की पेचीदगी को दर्शाता है।

स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा मराठी बैकड्राप पर सेट है। यह एक ऐसी पत्नी की कहानी है, जो कि अपने पति से किसी तरह का सपोर्ट न मिलने की वजह से परेशानियों का सामना करती है। अपने परिवार को आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए, वह अपने पति को सुधारने और सही राह पर लाने की चुनौती लेती है। शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा ने शो में साइली की भूमिका निभाई हैं, जो एक फ्लोरिस्ट है और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती है।

मेकर्स ने शो के लिए एक जबरदस्त प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें साइली की भावनात्मक यात्रा को दिखाया गया है, जब उसे अपनी शादी के बारे में सच्चाई और सचिन द्वारा 27 लाख रुपये मांगने के पीछे के रहस्य का पता चलता है। यह खुलासा उसे तोड़कर रख देता है, जिससे वह सचिन का घर छोड़ने का फैसला करती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि साइली आगे क्या करती है—क्या वह वाकई सचिन का घर छोड़ देगी?—और सचिन और साइली इस चुनौतीपूर्ण स्थिति से कैसे निपटते हैं।

स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा की नेहा हरसोरा उर्फ ​​साइली ने शेयर की अपनी कहानी, कहा "साइली खुद के लिए और अपने आत्मसम्मान के लिए खड़े होने का फैसला करती है। वह यह जानकर दुखी है कि उसका परिवार उसे पैसे से खरीदी जाने वाली चीज के रूप में देखता है। साइली घर छोड़ने और अपने आत्मसम्मान का दावा करने का फैसला करती है।

साइली को पता चलता है कि तेजस ने 27 लाख रुपये लिए हैं उससे शादी करने के लिए, जो उसके दिल को तोड़ देता है।  यह घटना साइली की जिंदगी में एक मोड़ बनेगी। सचिन-साइली का साथ नहीं देगा; सचिन खुद शादी से आज़ाद होना चाहता है और अपनी ज़िंदगी को अपने तौर पर जीना चाहता है। देखना बेहद दिलचस्प होगा कि सचिन और साइली के जीवन में क्या नया तमाशा होता है।"

13 मई को रात 9 बजे स्टार प्लस पर साइली और सचिन की जिंदगी में चल रहे इस ड्रामे को देखिए। राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित, उड़ने की आशा स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Sachin and Sayliinteresting promopromo

loading...