main page

बॉलीवुड के इन सितारों का पसंद आई कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस

04 August, 2020 02:56:14 PM

बहुप्रतीक्षित कॉमेडी थ्रिलर ''लूटकेस'' है, अंततः 31 जुलाई 2020 में डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है। बॉलीवुड से हमारी पसंदीदा हस्तियां और दर्शकों ने उत्सुकता के साथ शाम 7:30 बजे यह फिल्म देखी, ताकि यह जान सके कि कैसे पैसों से भरे एक लाल सूटकेस को पाने के लिए इन्हें कितने पापड़ बेलने पड़ते है...

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित कॉमेडी थ्रिलर 'लूटकेस' है, अंततः 31 जुलाई 2020 में डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। बॉलीवुड से हमारी पसंदीदा हस्तियां और दर्शकों ने उत्सुकता के साथ शाम 7:30 बजे यह फिल्म देखी, ताकि यह जान सके कि कैसे पैसों से भरे एक लाल सूटकेस को पाने के लिए इन्हें कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं।

इन सितारों को आई पसंद
अनिल कपूर, दिशा पटानी, सोफी चौधरी, बिपाशा बसु, ईशान खट्टर, अमृता खानविलकर, दीपक कालरा, शिखा तलसानिया, लिजेल रेमो डिसूजा, अमित टंडन, जितेंद्र कुमार और डॉ ज्वेल गमाडिया, हर कोई फिल्म देखने के बाद इसकी प्रशंसा कर रहा है।

कहानी से ले कर हर किरदार की बॉडी लैंग्वेज, बैकग्राउंड म्यूजिक और लाल सूटकेस को पाने की भागदौड़ ने सभी को लोटपोट कर दिया है और इसी के साथ, 'लुटकेस' दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर फिल्म बन गयी है।

कहानी
कहानी एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति नंदन कुमार के बारे में है जिसे अपनी नाईट शिफ्ट से वापस लौटते समय, रास्ते में एक अकेले उजाड़ बाजार में 10 करोड़ रुपयों से भरा एक सूटकेस मिलता है। हालांकि, इस सूटकेस के साथ एक संगीन अतीत जुड़ा है। ऐसे में आगे क्या होता है, ये तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा!फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने अपनी रिलीज़ से पहले, बैक-टू-डॉयलॉग प्रोमो के साथ सभी को उत्साहित कर दिया था, जिसके बाद सभी को बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज का इंतजार था।

ये सितारे आएंगे नजर
फिल्म में कुणाल केमू, रसिका दुगल, गजराज राव, विजय राज और रणवीर शौरी जैसे स्टार कलाकार हैं। तो आप भी इस प्रफुल्लित कर देने वाली फिल्म को देखना न भूलें!


Lootcaselootcase reviewlootcase movie reviewkunal khemurasika dugalranvir shoreyrajesh krishnan lootcasegajraj raovijay raj
loading...