main page

नितेश पांडे की वजह से ऐसे खत्म हुआ Anupamaa में जसवीर का रोल, पढ़े पूरी खबर..

Updated 17 July, 2023 11:41:25 AM

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' के हर किरदार की घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बन चुकी है।वहीं शो में अनुज के दोस्त का रोल निभाने वाले नितेश पांडे का निधन 23 मई 2023 को हो गया। एक्टर के निधन से इस सीरियल में अहम किरदार निभाने वाली एक एक्ट्रेस का रोल भी खत्म सा हो गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' के हर किरदार की घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बन चुकी है। वहीं शो में अनुज के दोस्त का रोल निभाने वाले नितेश पांडे का निधन 23 मई 2023 को हो गया। ऐसे में एक्टर के निधन की वजह से सीरियल के ट्रैक में काफी बदलाव करने पड़े। वहीं नितेश के निधन से इस शो के एक एक्टर को काफी नुकसान हुआ है। दरअसल रुपाली गांगुली स्टारर इस शो में जसवीर कौर देविका के किरदार में नजर आ रही थी लेकिन जब से उनके को एक्टर नितेश पांडे का निधन हुआ है वह सीरियल से नदारद हैं। 

 

नितेश पांडे के निधन के 'अनुपमा' में इस एक्ट्रेस का कटा रोल 
बता दें कि जसवीर कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर नितेश संग अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और अपने को एक्टर को याद किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि "अनुपमा शो में अपने ट्रैक को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि वह इस शो में वापसी करेंगी या उनका ट्रैक आगे चलेगा या नहीं। जसवीर ने बताया कि करीब तीन महीने पहले उन्होंने अनुपमा के लिए शूट किया था, जब अनुज कपाड़िया हाउस छोड़कर मुबंई चले जाते हैं।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jaswir Kaur (Jassi) (@jaswirkaur)

शो में मेरा ट्रैक चेंज कर दिया गया
जसवीर ने बताया कि उस समय सीरियल के ट्रैक में मेरे और नितेश के किरदार की शादी कराई जानी थी लेकिन नितेश की मौत से सब कुछ वहीं रुक गया। इसके बाद शो का ट्रैक चेंज कर दिया गया। अब उन्हें यह भी नहीं पता कि नितेश की जगह किसी और अप्रोच किया जाएगा या नहीं। 

एक्ट्रेस ने कहा कि "मैं उम्मीद करती हूं कि मेरा ट्रैक दोबारा से रिवाइव हो। अभी मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं कि मेरा ट्रैक शो में दोबारा आएगा या नहीं। सीरियल की प्रोडक्शन टीम के पास जरूर कोई बेहतर योजना होगी।"

Content Editor: Varsha Yadav

अनुपमाअनुपमा शोनितिश पांडेstar plusAnupamaaJaswir Kaurnitesh pandeyStar Plus Show Anupamaa This Actress Role Chopped OffJaswir Kaur Role Chopped Off In Anupamaa ShowRupali Ganguly Show Anupamaa

loading...