main page

Salman Khan को धमकी भरे ईमेल का इस देश से निकला कनेक्शन, शख्स की तलाश में जुटी पुलिस

Updated 23 March, 2023 03:55:04 PM

अब भेजे गए ईमेल से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद उनके ऑफिस में भी एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया था। जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। वहीं, अब भेजे गए ईमेल से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

 

धमकी भरे मेल का यूके से मिला लिंक
दरअसल, धमकी भरे ईमेल की पुलिस जांच कर रही थीं। जिसके बाद अब इससे जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसमें पता धमकी भरे ईमेल का लिंक यूके से मिला है। पुलिस को पता चला है कि धमकी भरा मेल यूके में एक मोबाइल नंबर से जुड़ा हुआ है। जिसके बाद अब पुलिस इस अब उस शख्स का पता लगा रही है जिसके नाम पर फोन नंबर रजिस्टर है। हालांकि, जिस ईमेल के जरिए सलमान को मेल किया गया था, उससे जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। 

बढ़ाई गई सलमान खान के घर की सुरक्षा
बता दें कि,  इन सबके बीच सोमवार को खबर आई थी कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ सुपरस्टार को ई-मेल के जरिए धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। बांद्रा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। मुंबई में सलमान के घर के  बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं फैंस को भी सलमान के घर के सामने भीड़ न लगाने के लिए कहा गया है।

Content Editor: kahkasha

Salman KhanSalman Khan DeathSalman Khan ThreathendLawrence BishnoiGoldy BrarEntertainment News

loading...