main page

The Kapil Sharma Show के इस पॉपुलर कॉमेडियन ने की सुसाइड करने की कोशिश, लाइव सेशन में बताई वजह

Updated 14 June, 2023 09:35:57 AM

द कपिल शर्मा शो’ में ‘नाना पाटेकर’ का किरदार निभाने वाले पॉपुलर कॉमेडियन और जूनियर आर्टिस्ट तीर्थानंद राव ने लाइव आकर अपनी जान लेने की कोशिश की।

मुंबई। टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस एक्टर ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर जान देने की कोशिश की। एक्टर ने सुसाइड करने की वजह एक महिला को बताया है, जो उन्हे ब्लैकमेल कर रही थी।

‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘नाना पाटेकर’ का किरदार निभाने वाले पॉपुलर कॉमेडियन और जूनियर आर्टिस्ट तीर्थानंद राव ने लाइव आकर अपनी जान लेने की कोशिश की। हालांकि, उनके दोस्तों ने तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन में कॉल करके सूचित कर दिया। इसके बाद पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और कॉमेडियन के घर पहुंचकर उसे हॉस्पिटल ले गई।

तीर्थानंद राव ने बीते मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन किया। इस दौरान उन्होंने एक महिला के बारे में बताया और कहा, "मुझ पर इस महिला की वजह से 3-4 लाख रुपये का कर्ज है। मैं उसे अक्टूबर से जानता हूं। भायंदर में उसने पता नहीं किस वजह से मेरे खिलाफ शिकायत भी दर्ज की हुई है। वो मुझे फोन करती है और मुझसे मिलना चाहती है।"

इसके बाद उन्होंने कैमरे के सामने ही फिनाइल की बोतल ली और लिक्विड को गिलास में डालकर पी लिया। तीर्थानंद राव के इस कदम के बाद उनके दोस्तों ने तुरंत समझदारी दिखाई। खबरों के अनुसार, एक्टर के कुछ दोस्तों ने नजदीकी पुलिस स्टेशन को फोन किया, जिसके बाद पुलिस तीर्थानंद राव के घर पहुंची जहां एक्टर बेहोशी की हालत में मिले। पुलिस ने तुरंत एक्टर को अस्पताल पहुंचाया।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Tirthanand Raothe kapil sharma showcomedianlive sessionsocial mediapolice

loading...