main page

'तारक मेहता...' से जुड़े यौन उत्पीड़न केस में 'मिसेज सोढ़ी' की जीत, प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगा भारी जुर्माना

Updated 27 March, 2024 01:48:15 PM

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज सोढ़ी यानि एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो छोड़ने के बाद मेकर्स पर कई संगीन आरोप लगाए थे।उन्होंने शो के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। वहीं अब इस मामले में सुनवाई उनके पक्ष में हुई है। शो के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी को बकाया राशि और 5 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश मिला है।


मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज सोढ़ी यानि एक्ट्रेस  जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो छोड़ने के बाद मेकर्स पर कई संगीन आरोप लगाए थे।उन्होंने शो के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। वहीं अब इस मामले में सुनवाई उनके पक्ष में हुई है। शो के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी को बकाया राशि और 5 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश मिला है।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'में मिसेज सोढ़ी यानी जेनिफर मिस्त्री ने ने पिछले साल असित कुमार मोदी, सोहिल रमानी और जतिन रमानी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था।

Bollywood Tadka

इसके बाद महाराष्ट्र सरकार की सहायता से इस मामले में कार्रवाई आगे बढ़ी। जेनिफर मिस्त्री ने इससे पहले नाराजगी भी जाहिर की थी के उनके पक्ष में फैसले के बावजूद आरोपी को सजा नहीं मिली थी।

Bollywood Tadka

 

स्थानीय शिकायत समिति के गठन के बाद इस मामले में कार्रवाई तेज हुई जिसके बाद असित कुमार मोदी को वर्क प्लेस पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न एक्ट 2013 के तहत चार महीने के भीतर दोषी पाया गया।  

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

TMKOCJennifer MistryHarassment CaseAsit ModiTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...