main page

26 की उम्र में 'TMKOC' की सोनू ने खरीदी दूसरी लग्जरी कार,मम्मी-पापा संग नई गाड़ी की पूजा करती दिखी एक्ट्रेस

Updated 17 April, 2024 12:35:18 PM

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'सोनू' यानि एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने हाल ही में अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर उन्होंने खुद को बेहद ही कीमती तोहफा दिया। पलक ने अपने 26वें बर्थडे पर शानदार कार खरीदी जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'सोनू' यानि एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने हाल ही में अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर उन्होंने खुद को बेहद ही कीमती तोहफा दिया। पलक ने अपने 26वें बर्थडे पर शानदार कार खरीदी जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Bollywood Tadka

 

हों भी क्यों आखिर उन्होंने यह कार न सिर्फ अपनी खुद की कमाई से खरीदी, बल्कि मम्मी-पापा का सपना भी पूरा किया। पलक ने इंस्टा पर अपनी कार का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पलक पैरेंट्स के साथ कार लेने शोरूम में जाती दिख रही हैं। वहां उन्होंने एक छोटी-सी पूजा की और केक काटकर नई गाड़ी खरीदने का जश्न मनाया। 

Bollywood Tadka


पलक ने इसकी कीमत तो नहीं बताई, लेकिन कहा कि यह महंगी नहीं है और बजट में है। वीडियो में पलक ने यह भी बताया कि मम्मी रूफटॉप वाली कार चाहती थीं और पापा एक बड़ी कार लेना चाहते थे जबकि वह और उनका भाई मम्मी-पापा की खुशी चाहते थे। ऐसे में उन्हें पैरेंट्स की इच्छा पूरी करते हुए काफी खुशी हुई। पलक सिधवानी ने इस काबिल बनने और बेशुमार प्यार के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया।

Bollywood Tadka

पलक की यह दूसरी कार है। इससे पहले उन्होंने साल 2021 में पिता के बर्थडे पर कार खरीदकर उन्हें गिफ्ट की थी। पलक ने तब एक इमोशनल पोस्ट में बताया था कि कार ज्यादा महंगी नहीं है, पर उन्हें मम्मी-पापा का सपना पूरा करने में बहुत खुशी मिली। ऐसा इसलिए क्योंकि वह उनके परिवार की पहली गाड़ी थी।

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

TMKOCSonuPalak SindhwaniLuxury car26th BirthdayTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...