main page

लिस्ट में टॉप पर रहना और दिल जीतना; मिशन मजनू ने IMDB की लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया

Updated 01 December, 2023 05:20:48 PM

MDB ने हाल ही में सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों (स्ट्रीमिंग) की एक सूची जारी की है, यह सूची IMDb मूवी रैंकिंग के विशेष और निश्चित डेटा से ली गई है जो पूरे वर्ष साप्ताहिक रूप से अपडेट की जाती है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  IMDB ने हाल ही में सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों (स्ट्रीमिंग) की एक सूची जारी की है, यह सूची IMDb मूवी रैंकिंग के विशेष और निश्चित डेटा से ली गई है जो पूरे वर्ष साप्ताहिक रूप से अपडेट की जाती है। रिलीज के समय ही बॉलीवुड इतिहास में अपनी जगह पक्की कर चुकी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत फिल्म मिशन मजनू ने तीसरा स्थान हासिल किया है, जो इस बात का प्रमाण है कि फिल्म को कितनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

 

20 जनवरी 2023 को रिलीज हुई यह फिल्म प्रशंसकों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो गई और अभी भी बनी हुई है, जैसा कि लिस्ट में इसके स्थान से पता चलता है। प्रशंसकों के बीच लगातार लोकप्रिय होना, खासकर रिलीज के 11 महीने बाद, कोई आसान उपलब्धि नहीं है, लेकिन मिशन मजनू ने इसे आसान बना दिया है, लिस्ट में टॉप स्थान हासिल किया है और रास्ते में दिल भी जीता है।

 

इस उपलब्धि पर प्रतिक्रिया देते हुए, मिशन मजनू की निर्माता गरिमा मेहता ने कहा - ''इस उपलब्धि से पूरी टीम बेहद खुश और सम्मानित महसूस कर रही है, और हम प्रशंसकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। वे मिशन मजनू की सफलता के पीछे का कारण हैं”

 

इसे जोड़ते हुए, निर्माता अमर बुटाला ने कहा - “यह उपलब्धि मिशन मजनू की टीम द्वारा की गई कड़ी मेहनत का प्रमाण है। रिलीज होने के ग्यारह महीने बाद भी यह सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है, जिस पर हमें बेहद गर्व है। मैं ऐसा करने के लिए प्रशंसकों और टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं।

 

अच्छी फिल्म निर्माण की शक्ति का प्रमाण, मिशन मजनू आज भी दिल जीत रहा है, कई प्रशंसक फिल्म के देशभक्तिपूर्ण निर्देशन के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना की जोड़ी की प्रशंसा करते हैं। फिल्म के एक्शन और जासूसी दृश्यों को भी उल्लेखनीय प्रशंसा मिली है और यह निश्चित रूप से मिशन मजनू को प्रशंसकों का पसंदीदा बनाने में सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से कुछ हैं।

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना अभिनीत जासूसी थ्रिलर 'मिशन मजनू' वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Content Editor: Varsha Yadav

Mission MajnuIMDBAkashya KumarNetflix ViewersStreaming

loading...