main page

'ना उम्र की सीमा हो..61 के टॉम क्रूज की जिंदगी में मोहब्बत ने फिर दी दस्तक, 25 साल छोटी रश्यिन हसीना के लिए धड़का एक्टर का दिल

Updated 14 February, 2024 12:38:15 PM

'ना उम्र की सीमा हो... ना जन्म का हो बंधन जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन..नई रीत चलाकर तुम..है तो ये बाॅलीवुड फिल्म प्रेम गीत के गाने के बोल लेकिन आज हाॅलीवुड स्टार टॉम क्रूज पर फिट बैठ रही हैं। टॉम क्रूज चर्चा में हैं और इसकी वजह है उनकी लव लाइफ। वैलनटाइन डे पर टाॅम क्रूज की लाइफ में प्यार की एंट्री हो गई है। टाॅम क्रूज एक हसीना के प्यार में पड़ गए हैं। हसीना भी टाॅम क्रूज के प्यार में हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मुंबई: 'ना उम्र की सीमा हो... ना जन्म का हो बंधन जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन..नई रीत चलाकर तुम..है तो ये बाॅलीवुड फिल्म प्रेम गीत के गाने के बोल लेकिन आज हाॅलीवुड स्टार टॉम क्रूज पर फिट बैठ रही हैं। टॉम क्रूज चर्चा में हैं और इसकी वजह है उनकी लव लाइफ। वैलनटाइन डे पर टाॅम क्रूज की लाइफ में प्यार की एंट्री हो गई है। टाॅम क्रूज एक हसीना के प्यार में पड़ गए हैं। हसीना भी टाॅम क्रूज के प्यार में हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जमाना इनकी उम्र पर चर्चा कर रहा है। आखिर क्यों आइए जानते हैं..

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 61 के टॉम क्रूज इन दिनों रशियन सोशलाइट एल्सीना खैरोवा को डेट कर रहे हैं। एल्सीना 36 साल की हैं। दोनों की उम्र में करीब 25 साल का फासला है। एल्सीना और टॉम क्रूज की डेटिंग की खबरों के साथ टॉम क्रूज की लव लाइफ भी अचानक खबरों में आ गई है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक 'एल्सीना के सर्कल में सभी इससे वाकिफ हैं कि इन दिनों वे और टॉम क्रूज एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले कुछ सप्ताह में दोनों के बीच काफी करीबियां बढ़ चुकी हैं लेकिन दोनों ही इस बात को लेकर भी पर्याप्त सतर्क हैं कि साथ में दोंनों की तस्वीरें न क्लिक हों क्योंकि दोनों अपनी प्राइवसी रखना चाहते हैं।' रिपोर्ट में दावा ये भी किया जा रहा है कि टॉम क्रजू इन दिनों एल्सीना के अपार्टमेंट में ठहरते हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी वक्त गुजार रहे हैं। दोनों एक सामान्य जोड़े की तरह ही रह रहे हैं। 

Bollywood Tadka

टॉम क्रूज की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह तीन बच्चों के पिता है। टॉम ने पहली शादी मिमी रोगर्स से साल 1987 में की थी और दोनों साल 1990 में अलग हो गए। इसके बाद टॉम की जिंदगी में निकल किडमन ने दस्तक दी, लेकिन 2001 में दोनों का अलगाव हो गया। करीब पांच साल बाद वर्ष 2006 में टॉम ने केटी होम्स से शादी रचाई और उनकी ये तीसरी शादी भी असफल रही। 

Bollywood Tadka

टॉम क्रूज की गर्लफ्रेंड एल्सीना खैरोवा एक रशियन सोशलाइट हैं, जो वह लंदन में रहती हैं। रिपोर्ट्स कि मानें तो, एल्सीन राजनीतिक परिवार से आती हैं। उनके पिता रूसी मंत्री रिनैट खैरोवी हैं। इसके अलावा वो हीरा व्यवसायी दिमित्री त्सेत्कोवा की एक्स वाइफ भी रह चुकी हैं। 2020 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Tom Cruisedating36 year oldRussian socialiteElsina KhayrovaHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...