main page

अजब गजब: महिला ने किराए पर दिया अपने बेड का आधा हिस्सा, कीमत ने उड़ाए लोगों के होश

Updated 24 November, 2023 04:43:13 PM

सोशल मीडिया पर एक वायरल पोस्ट ने तहलका मचा कर रखा है।  दरअसल, टोरंटो में आसमान छूते घर के किराए के मुद्दे के बीच एक महिला ने अपने बिस्तर का आधा हिस्सा किराए पर दिया। सुनने में ये अजीब जरूर लग सकता है कि लेकिन यह सच है कि एक महिला ने अपने ही बेड का एक कोना किराये पर दे दिया। इस ऑफर के बदले महिला 54 हजार का रेंट ले रही है।

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक वायरल पोस्ट ने तहलका मचा कर रखा है।  दरअसल, टोरंटो में आसमान छूते घर के किराए के मुद्दे के बीच एक महिला ने अपने बिस्तर का आधा हिस्सा किराए पर दिया। सुनने में ये अजीब जरूर लग सकता है कि लेकिन यह सच है कि एक महिला ने अपने ही बेड का एक कोना किराये पर दे दिया। इस ऑफर के बदले महिला 54 हजार का रेंट ले रही है।

 

फेसबुक के मार्केटप्लेस पर टोरंटो (Toronto) स्थित रियाल्टार आन्या एटिंगर (Anya Ettinger) ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो बनाकर डाला है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, वे अपने लिए एक 'बेडमेट' की तलाश में है चूंकि टोरंटो में किराया काफी ज्यादा होता है, इसीलिए वो चाहती हैं कि अपने लिए एक रूममेट की तलाश करें जो उसके क्वीन साइज़ बेड पर साथ में सो सके। वायरल वीडियो में आधे बिस्तर (bed rent) की कीमत 900 कनाडाई डॉलर 
यानि 54,790 प्रति माह। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anya Ettinger (@aserealty)

रखी ये शर्तें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये ऑफर लड़कों के लिए तो बिल्कुल भी नहीं है।रूममेट एक लड़की होना ज़रूरी। इसके अलावा जो भी बेड शेयर करेगा, वो कम से कम एक साल तक तो टिकेगा ही. इसके साथ ही रूममेट को पे स्लिप, रेंट डिपॉज़िट और आईडी प्रू, के साथ-साथ वीजा देना होगा।

Content Writer: Smita Sharma

Toronto WomanbedrentBollywood OffbeatEntertainment News

loading...