main page

दोस्ती और धर्म की अनोखी दास्तां बयां करती है फिल्म‌ 'बजरंग और अली' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Updated 24 May, 2024 12:36:58 PM

दोस्ती की बेमिसाल और अद्भुत कहानी बयां करने वाली एक अविस्मरणीय दास्तां है 'बजरंग और अली' जो 7 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दोस्ती की बेमिसाल और अद्भुत कहानी बयां करने वाली एक अविस्मरणीय दास्तां है 'बजरंग और अली' जो 7 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है। ज़िंदगी की सभी चुनौतियों के बीच दोस्ती के लिए कुछ भी गुज़रने का जज़्बा पेश करने वाली यह ख़ूबसूरत फ़िल्म देखने लायक है जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है।

'बजरंग और अली' का निर्देशन बेहद प्रतिभाशाली लेखक और निर्देशक जयवीर ने किया है और इस फ़िल्म का निर्माण अटरअप्स फ़िल्म्स द्वारा किया गया है. फ़िल्म 'बजरंग और अली' में बजरंग और अली दो ऐसे दोस्तों की कहानी को दर्शाया गया है जिनका ताल्लुक दो अलग अलग धार्मिक समुदायों से होता है. मगर अपनी दोस्ती को पूरी संजीदगी से निभाते हुए जब यह दोनों ज़िंदगी की डगर पर आगे बढ़ रहे होते हैं, तभी एक ऐसा मकाम आता है जब ज़िंदगी दोनों की दोस्ती का इम्तिहान लेती है।

फ़िल्म के ट्रेलर में हिंदू और मुस्लिम लड़के की दोस्ती को बड़े ही सुंदर तरीके से पेश किया गया है जिससे उनकी दोस्ती की गहराई का पता चलता है. लेकिन बाद में इस दोस्ती को सांप्रदायिक घटनाओं की आग से होकर गुज़रना पड़ता है. इस फ़िल्म में दिखाया गया है कि इस देश पर कैसे हरेक नागरिक का समान अधिकार है, फिर चाहे उसका ताल्लुक किसी भी धर्म, जाति और समुदाय से क्यों ना हो।

लेकिन क्या बजरंग और अली की जैसे जिगरी दोस्त दुनिया की तमाम चुनौतियों का मिलकर मुक़ाबला कर पाते हैं? क्या विपरीत परिस्थितियों में भी इन दोनों की जीत होती है? ये जानने के लिए आपको 'बजरंग और अली' सिनेमाघरों में जाकर देखनी होगी।

इस फ़िल्म के लेखक और निर्देशक जयवीर फ़िल्म बजंरंग के मुख्य किरदार में हैं तो वहीं सचिन पारिख अली के रोल में दिखाई देंगे. यह एक ऐसी दिलचस्प और जज़्बाती फ़िल्म है जिसका एक लम्बे समय तक आपके ज़ेहन पर असर रहेगा. फ़िल्म का कर्णप्रिय संगीत युग बुसल ने दिया है जबकि फ़िल्मों के गानों को उदित नारायण और दलेर मेहंदी जैसे दिग्गज गायकों ने अपनी लाजवाब आवाज़ से सजाया है. 'बजरंग और अली' की कहानी को बड़े ही मार्मिक अंदाज़ में पर्दे पर पेश किया गया है जिसमें तमाम कलाकारों की अदाकारी क़ाबिल-ए-तारिफ़ है।

7 जून को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होनवाली दोस्ती की इस अनूठी दास्तां को बड़े पर्दे पर ज़रूर देखें. फ़िल्म में‌ दिखाया गया बज़रंग और अली का भावनात्मक संबंध यकीनन लोगों के दिलों को छू जाएगा।

फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बाद फ़िल्म के अभिनेता और निर्देशक जयवीर ने कहा, "मुझे यह बताते हुए बेहद ख़ुशी का एहसास हो रहा है कि 'फ़िल्म 'बजरंग और अली' का ट्रेलर आप लोगों के बीच आ चुका है. यह फ़िल्म हमने बड़े ही शिद्दत के साथ बनाई है और हरेक शख़्स ने इसे बनाने में भरपूर मेहनत की है. मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि यह फ़िल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी और लोगों के विचारों को प्रेरित करते हुए उन्हें एकता का संदेश भी देगी. 'बजरंग और अली' एक ऐसी फ़िल्म है जो पूरी तरह से राष्ट्र को समर्पित है जो लोगों में एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार करेगी. मुझे उम्मीद है कि इस फ़िल्म को देखने वाले हर शख़्स को इस फ़िल्म को बेहद गर्व का एहसास होगा. मैं पूरी विनम्रता के साथ आपसे गुज़ारिश करता हूं कि आप सभी इस फ़िल्म को अपना भरपूर प्यार और सहयोग दें और इसे देखकर एक कामयाब फ़िल्म बनाने में मदद करें."

Content Editor: Jyotsna Rawat

unique storyTrailerBajrang Aur Alilaunched

loading...