main page

मनोज बाजपेयी की Sirf EK Banda Kafi Hai का ट्रेलर इन दो भाषाओं में हुआ रिलीज

Updated 03 June, 2023 12:14:31 PM

हिंदी भाषा में धमाल मचाने के बाद मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सिर्फ एक बंदा ही काफी है' अब तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होने वाली है। पढ़िए पूरी जानकारी...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' को ओटीटी पर रिलीज हुए एक हफ्ते से भी ज्यादा समय हो गया है, लेकिन दर्शक अभी भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इसके जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज करने का फैसला किया। अपूर्व सिंह की इस कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म को 7 जून 2023 को इन दोनों भाषाओं में भी ओटीटी रिलीज किया जाएगा। 

 

मनोज बाजपेयी की फिल्म का तेलुगू और तमिल में रिलीज हुआ ट्रेलर
अपूर्व सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म के तेलुगू और तमिल वर्जन का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। यह कहानी सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें मनोज बाजपेयी के अलावा विपिन सिन्हा, अदारिजा सिन्हा, कौस्तव सिन्हा मुख्य किरादर में नजर आ रहे हैं। 

तेलुगू ट्रेलर

तमिल ट्रेलर

इस बारे में मनोज बाजपेयी ने कहा कि "फिल्म को मिले प्यार और समर्थन से मैं अभिभूत हूं। समाज के एक महत्वपूर्ण विषय पर आधारित इस फिल्म को लोग इतना पसंद कर रहे हैं यह गर्व की बात है। 'सिर्फ एक बंदा  काफी है' एक ऐसी फिल्म है जो सभी भाषाओं के दर्शकों से भावनात्मक रूप से जुड़ेगी । मैं इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हूं कि दक्षिण में इस फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलेगी। उम्मीद है कि वहां के लोगों को भी ये फिल्म पसंद आएगी।"

Content Editor: Varsha Yadav

मनोज बेाजपेयीसिर्फ एक बंदा काफी हैसिर्फ एक बंदा काफी है तमिल और तेलुगू ट्रेलरManoj BajpayeeManoj Bajpayee Sirf Ek BandaSirf Ek Banda TAMIL and TELUGUSirf Ek Banda Kaafi Hai

loading...