main page

हुमा कुरैशी की Tarla का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन OTT पर आएगी फिल्म

Updated 24 June, 2023 05:48:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इस बार 'कुछ करने की रेसिपी' लेकर आ रही हैं। वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 पर आने वाली 'तरला' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इस बार 'कुछ करने की रेसिपी' लेकर आ रही हैं। एक्ट्रेस की फिल्म 'तरला' हर उस व्यक्ति को प्रेरित करेगी, जो समाज की पंरपरा को तोड़कर अपने जीवन में कुछ नया करना चाहता है। वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 पर आने वाली इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। 'तरला' मशहूर शेफ और कुकबुक राइटर तरला दलाल के जिंदगी पर आधारित बायोपिक है।

 

हुमा कुरैशी की 'तरला' का ट्रेलर हुआ रिलीज
पीयूष गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में हुमा कुरैशी एक शेफ की भूमिका निभा रही हैं। वहीं शारिब हाशमी तरला के सपोर्ट सिस्टम यानी उनके पति के किरदार में नजर आएंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि तरला अपनी लाइफ में दूसरे लोगों से कुछ अलग करना चाहती हैं। समय के साथ तरला को एहसास होता है कि वह एक शेफ बनना चाहती हैं। आखिरकार वह अपने घर पर ही खाना बनाने की क्लासेस खोल लेती हैं। इस फिल्म में तरला की कई उपलब्धियों को दिखाया गया है। बता दें कि तरला ऐसी पहली भारतीय महिला थीं जिन्हे फूड के क्षेत्र में अपने अमूल्य योगदान के लिए पद्म श्री से सम्मानित किया गया। हुमा कुरैशी की फिल्म 'तरला' 7 जुलाई से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी।
 

इस बारे में हुमा कुरेशी ने कहा, “तारला एक इमोशनल और अच्छी फिल्म है जिसमें भावनाओं का पुट, प्रेरणा का छींटा और स्वादिष्ट मनोरंजन का तड़का है। तरला दलाल की जिंदगी से कई दर्शकों को प्रेरणा मिलेगी। मैं अपनी मां के साथ उनका कुकरी शो देखकर बड़ी हुई हूं और उनकी कुकबुक से कई डिशेज मैंने दोबारा बनाए हैं। ऐसे में उनकी लाइफ को पर्दे पर पेश करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैंने उनके उत्साह और उनकी भावना को पूरी ईमानदारी के साथ निभाने की कोशिश की है।"


  
डायरेक्टर पीयूष गुप्ता ने बताया कि “मुझे एक ऐसी फिल्म का निर्देशन करने का सौभाग्य मिला है, जो भारत की हर हाउसवाइफ के लिए प्रेरणा हैं। तरला दलाल कुकिंग शो, कुकबुक रखने वाली पहली महिला थीं और पाक कला में उनके योगदान के लिए पद्म श्री से भी नवाजा गया, इसलिए मैं उनके असाधारण जीवन पर आधारित बायोपिक का निर्देशन करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं इससे बेहतर निर्देशन की उम्मीद नहीं कर सकता था।"

Content Editor: Varsha Yadav

huma QureshiTarlaTarla latest newshuma qureshi tarla trailerhuma Qureshi latest newsहुमा कुरैशीहुमा कुरैशी तरलातरला

loading...