main page

अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल शो में तुनिषा शर्मा को नहीं किया जाएगा रिप्लेस, नए लीड के साथ जारी रहेगा शो

Updated 06 January, 2023 01:58:49 PM

अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल में उनके रिप्लेसमेंट की अफवाहों के बीच, एक ताजा रिपोर्ट पुष्टि करती है कि तुनिशा शर्मा को रिप्लेसमेंट नहीं किया जाएगा और इसके बजाय एक नया कैरेक्टर पेश किया जाएगा।

मुंबई। शो के बंद होने की अफवाहों के बीच यह खबर सामने आ रही है कि अलीबाबा-दस्तान-ए-काबुल जारी रहेगा और इसे बंद करने की कोई योजना नहीं है। मुख्य अभिनेता तुनिषा शर्मा के शो के सेट पर मृत पाए जाने के बाद अफवाहें फैलने लगीं और शो में उनके विपरीत अभिनय करने वाले शीजान खान को उनकी मौत के संबंध में गिरफ्तार कर लिया गया।

तुनिषा की मौत के एक दिन बाद शीजान खान को तब गिरफ्तार किया गया था जब उसकी मां वनिता शर्मा ने उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था। कुछ समय के लिए तुनिषा और शेजान ने डेट किया और उनके परिवार का दावा है कि तुनिषा के मृत पाए जाने के कुछ दिन पहले ही उनका आपसी संबंध टूट गया था। वसई अदालत ने 31 दिसंबर को आरोपी शीजान की पुलिस हिरासत समाप्त होने के बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कहा जा रहा है कि शो अन्य किरदारों और विभिन्न ट्रैक्स पर ध्यान केंद्रित करके चलता रहगा। यह भी कहा गया कि, “शो निश्चित रूप से ऑफ-एयर नहीं हो रहा है। यह जारी रहेगा। तुनिषा को बदला नहीं जाएगा और अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल पर किरदारों की एक नई जोड़ी पेश की जाएगी।”

तुनिशा की मां वनिता ने शीजान पर यह दावा करते हुए आरोप लगाया था कि वह तुनिशा को पीटता था और उसे इस्लामी प्रथाओं को अपनाने के लिए मजबूर कर रहा था। हालाँकि, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, शीज़ान की बहन फलक नाज़ ने तुनिशा की माँ पर "उपेक्षा" करने का आरोप लगाया और कहा कि मृतक अभिनेता का अवसाद उसके बचपन के आघात के कारण था। शीजान की बहनें शफाक नाज और फलक और उनकी मां कहकशां फैसी ने उनके वकील शैलेंद्र मिश्रा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

इस हफ्ते की शुरुआत में, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने घोर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शो के निर्माताओं - अलिंद श्रीवास्तव और निसार परवेज को नोटिस भेजा था। पत्र में कहा गया है, “युवा अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं और ऐसी मौतों को टाला जा सकता था अगर निर्माता साइट्स पर हो रही ऐसी चीजों पर नजर रखते। सभी क्रू मेंबर्स को प्रोड्यूसर्स ने अपने प्रोजेक्ट के लिए हायर किया है और इसलिए क्रू मेंबर्स की सेहत, सुरक्षा का ध्यान रखना प्रोड्यूसर्स की जिम्मेदारी है।

इसमें कहा गया है, “एफडब्ल्यूआईसीई शो अली बाबा- दास्तान-ए-काबुल के निर्माताओं पर कड़ी कार्रवाई की मांग करता है क्योंकि सभी चालक दल के सदस्यों की सुरक्षा की जिम्मेदारी उन पर निर्भर करती है। किसी भी क्रू मेंबर्स के खिलाफ किसी भी साजिश को प्रोड्यूसर्स को ट्रेस करना चाहिए था और गलती करने वाले मेंबर्स के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए थी। हालांकि, निर्माता केवल प्रमुख अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की वजह से शो की लोकप्रियता के साथ अच्छा पैसा कमाने में रुचि रखते हैं, जिन्हें बड़े पैमाने पर जनता द्वारा फॉलो किया जाता है।”

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Tunisha SharmareplacedAlibaba Dastan-e-Kabul shownew lead

loading...