main page

समंदर में नहाकर और भी नमकीन हुईं टीवी की 'पार्वती', सोनारिका भदौरिया ने बिकिनी में फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

Updated 02 April, 2024 12:11:33 PM

समंदर में नहाकर और भी नमकीन हो गई हो ये लाइन आज 'देवों के देव महादेव' की 'पार्वती' यानि सोनारिका भदौरिया पर एक दम फिट बैठ रही है। सोनारिका भदौरिया ने दिनों पहले अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू किया था।  वो शादीशुदा जिंदगी को खूब इंजॉय कर रही हैं।

मुंबई: समंदर में नहाकर और भी नमकीन हो गई हो ये लाइन आज 'देवों के देव महादेव' की 'पार्वती' यानि सोनारिका भदौरिया पर एक दम फिट बैठ रही है। सोनारिका भदौरिया ने दिनों पहले अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू किया था।  वो शादीशुदा जिंदगी को खूब इंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में पति विकास पराशर संग वेकेशन पर गईं जहां जमकर एंजाॅय किया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की  हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कभी रेत पर अठखेलियां करतीं तो कभी समंदर के किनारे बिकिनी पहनकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरतीं सोनारिका इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 

Bollywood Tadka

31 साल की सोनारिका भदौरिया ने टीवी के अलावा तेलुगू, तमिल और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि उन्हें 'पार्वती' बनकर घर-घर में पहचान मिली। सोनारिका में साल 2011 में 'तुम देना साथ मेरा' में अभिलाषा बनकर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। फिर 2018 में 'सलीम अनारकली' में नजर आईं। उन्हें 'इश्क में मरजावां' सीरियल में देखा गया। टीवी पर यही उनका आखिरी सीरियल था। 

 

Bollywood Tadka

बिकिनी में टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट करती सोनारिका
 

Bollywood Tadka

 सोनारिका का स्टाइलिश पोज 
 

Bollywood Tadka

पति की बाहों में सूकून के पल
 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

ParvatiSonarika BhadoriaBikini LookvacationsHusbandVikas ParasharBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...