main page

'महाभारत' के श्रीकृष्ण की असल जिंदगी में मचा गृह युद्ध: एक्स IAS बीवी की शिकायत लेकर पहुंचे  पुलिस के पास, बोले-4 साल से गायब हैं मेरी बेटियां..

Updated 15 February, 2024 01:35:43 PM

बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल 'महाभारत' में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज तो आपको याद ही होंगे। नीतीश भारद्वाज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी IAS बीवी स्मिता घाटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एक्टर ने आरोप लगाया है कि स्मिता

मुंबई: बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल 'महाभारत' में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज तो आपको याद ही होंगे। नीतीश भारद्वाज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी IAS बीवी स्मिता घाटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एक्टर ने आरोप लगाया है कि स्मिता ने उनकी बेटियों को 'किडनैप' कर लिया है। उन्हें नहीं पता है कि इस वक्त उनकी दोनों बच्चियां कहां पर हैं और किस हाल में हैं। ना ही वो उनसे बात करने देती हैं और ना ही मिलने देती हैं। इस मामले की जांच ACP शालिनी दीक्षित को सौंपी गई है।

Bollywood Tadka

 

एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक नीतिश भारद्वाज ने 14 फरवरी को भोपाल के पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से लिखित शिकायत की। इस शिकायत में कहा है कि कोर्ट के आदेश के बावजूद उनकी IAS वाइफ स्मिता घाटे दोनों बेटियों से मिलने नहीं देती हैं और ना ही बात करने देती हैं। उनका नंबर हर जगह से ब्लॉक कर दिया है और किसी भी मेल का जवाब नहीं दे रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर का कहना है कि पिछले 4 साल से वो अपनी बेटियों से बात नहीं कर पाए हैं। उनकी वाइफ ने बीते डेढ़ साल में बेटियों के कई जगह एडमिशन कराए हैं। पहले वो भोपाल में पढ़ती थीं फिर ऊटी में उनका एडमिशन करा दिया।नीतिश इससे पहले भी इस मामले में शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Bollywood Tadka

दो शादियां कर चुके हैं टीवी के श्री कृष्ण

 नीतीश ने साल 1991 में मोनिशा पाटिल से की थी। करीब 15 साल बाद इनके रिश्ते में खटास आ गई और दोनों अलग हो गए। इसके बाद साल 2009 में उन्होंने IAS ऑफिसर स्मिता घाटे से दूसरी शादी की लेकिन ये रिश्ता भी नहीं चल सका। साल 2019 में मुंबई फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी। साल 2022 में दोनों अलग हो गए।

Content Writer: Smita Sharma

TvShri krishnaNitish BharadwajfilescomplaintEx WifeSmita GateBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...