main page

TVF ने अपनी पहली वीकली सीरीज 'वेरी परिवारिक' के चौथे एपिसोड को किया रिलीज

Updated 12 April, 2024 05:49:43 PM

​​​​​​​ TVF (द वायरल फीवर) एक ऐसा कंटेंट क्रिएटर है जो हमेशा बेहद रिलेटेबल और एंगेजिंग कंटेंट लेकर आता है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  TVF (द वायरल फीवर) एक ऐसा कंटेंट क्रिएटर है जो हमेशा बेहद रिलेटेबल और एंगेजिंग कंटेंट लेकर आता है। इस बार, वह अपना पहले डेली वीकली 'वेरी पारिवारिक' के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। दर्शकों द्वारा हर एपिसोड पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलते हुए, ये शो एक-एक कर अपने तीन एपिसोड्स को पेश कर चुका है। ऐसे में अब मेकर्स ने "वेरी पारिवारिक" से उसके चौथा एपिसोड को भी आउट कर दिया है। 

TVF के वेरी पारिवारिक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। शो की कहानी मॉडर्न डे कपल पर आधारित है, जो अपने पैरेंट्स के साथ एडजस्ट करने की कोशिश करते हैं। इसके पहले तीन एपिसोड को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद, अब मेकर्स ने उसका चौथा एपिसोड भी रिलीज कर दिया है।

'वेरी पारिवारिक' के साथ, टीवीएफ एक बार फिर एक और अनोखी लेकिन पूरी तरह से रिलेट करने वाली भारतीय परिवार की कहानी पेश करने में कामयाब रहा है। इसके पहले TVF परमानेंट रूममेट्स, टीवीएफ ट्रिपलिंग और ये मेरी फैमिली जैसे शो पेश कर सफलता का स्वाद चख चुका है। हम सभी ने अपने असल जिंदगी में इस तरह के किरदार देखें हैं। फिर भी कोई भी कंटेंट हाउस TVF की तरह इन अनोखी कहानियों के साथ इस तरह से न्याय नहीं कर पाया है। 

दूसरी तरफ जब बात TVF की आती है तो, यह पंचायत और गुल्लक जैसी सिम्पल लेकिन मिट्टी से जुड़ी कहानियों से लेकर परमानेंट रूममेट्स और वेरी पारिवारिक जैसी अनोखी और रिलेट करने वाली कहानियों को बनाने सफलता हासिल की है। यह कहा जा सकता है कि TVF की कहानियों में अनोखे भारतीय परिवारों को कहानियों का स्वाद होता है।

भारत अलग है क्योंकि यहाँ पर परिवार का महत्व है और यह तेजी से तकनीकी तरीके से बदल रहा है। यहाँ के परिवारों पर भी इसका असर है। TVF इकलौता प्रोडक्शन हाउस है जो भारतीय कहानियों को बयान करने में बहुत अच्छा है।

TVF अपने शो के साथ IMDb की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में सबसे आगे हैं। लिस्ट में उनके 7 शो हैं जो देश के किसी भी दूसरे कंटेंट प्रोड्यूसर से कहीं ज़्यादा हैं। इसके साथ ही, 'द ग्रेट इंडियन कोड' के अलावा, TVF के पास 2024 में रिलीज़ होने के लिए एक दिलचस्प शो हैं। रोमांचक बात यह है कि दर्शकों को सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो पंचायत, कोटा फ़ैक्टरी और गुल्लक के अगले सीज़न भी देखने को मिलने वाले हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

TVFfourth episodeVery Parivaar

loading...