main page

टीवीएफ ने बोर्ड परीक्षाओं से पहले सीबीएसई (CBSE) स्टूडेंट्स को भेजी बेस्ट विशेज

Updated 15 February, 2024 05:50:51 PM

टीवीएफ (द वायरल फीवर) कंटेंट की दुनिया में एक जाना माना नाम है। टीवीएफ हमेशा ऐसा कंटेंट लेकर आया है जो इस पीढ़ी के लोगों को खूब भाता है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  टीवीएफ (द वायरल फीवर) कंटेंट की दुनिया में एक जाना माना नाम है। टीवीएफ हमेशा ऐसा कंटेंट लेकर आया है जो इस पीढ़ी के लोगों को खूब भाता है। यही नहीं ये ऐसे कंटेंट क्रिएटर्स के रूप में मशहूर है जो अपने विषयों के साथ आम जनता से, खासकर युवाओं से गहराई से कनेक्ट करता हैं। उ

नके शो जैसे एस्पिरेंट्स, कोटा फैक्ट्री, हॉस्टल डेज़, इम्मैच्योर और कई अन्य, विशेष रूप से छात्रों और उनके जीवन के बारे में बात करते हैं। इसने उन्हें स्टूडेंट कल्चर के लिए एक प्रेरक शक्ति बना दिया है, जहां उनके शो छात्रों के लिए एक बड़ी प्रेरणा के रूप में कम करते हैं। अब, क्योंकि सीबीएसई की बोर्ड परीक्षाएं नजदीक आ रही हैं, टीवीएफ ने स्टूडेंट्स को उनके एग्जाम्स के लिए शुभकामनाएं भेजी है।

सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं से ठीक पहले टीवीएफ ने अपने शो के सभी खूबसूरत पलों को एक साथ जुटाया है जो छात्रों और परीक्षा के लिए उनकी तैयारियों को दर्शाते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि बोर्ड परीक्षा देने वाले सभी छात्रों को शुभकामनाएं और कैप्शन दिया -
"बोर्ड परीक्षाओं से निपटने के लिए सभी छात्रों को शुभकामनाएं, आपको यह कर सकते है #TVF #TheViralFever #BoardExam #Exam #ParikshaPeCharcha"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TVF | The Viral Fever (@theviralfever)

टीवीएफ ने वास्तव में वर्ल्ड कंटेंट स्पेस में खुद के लिए एक पहचान बनाई है। IMDb की ग्लोबल टॉप 250 शोज की लिस्ट में इसके 7 शोज शामिल हैं, जबकि कुल मिलाकर इसमें भारत की 10 वेब सीरीज हैं। टीवीएफ को भारत के सबसे बड़े कंटेंट पावर के रूप में देखा जाता है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

TVFCBSEstudents before board exams

loading...