main page

'वो दूध पिला रही है' अक्षय कुमार की बात से खफा ट्विंकल खन्ना, बोलीं-'मुझे हसीन लड़की से गाय बना दिया'

Updated 14 May, 2024 02:23:54 PM

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की एक्ट्रेस पत्नी ट्विंकल खन्ना इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। भले ही ट्विंकल इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अपने बयानों की वजह से वह खबरों में जरूर बनी रहती हैं। अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली ट्विंकल ने हाल ही में एक ऐसी बात बोल दी जो चर्चा में आ गई। ट्विंकल

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की एक्ट्रेस पत्नी ट्विंकल खन्ना इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। भले ही ट्विंकल इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अपने बयानों की वजह से वह खबरों में जरूर बनी रहती हैं। अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली ट्विंकल ने हाल ही में एक ऐसी बात बोल दी जो चर्चा में आ गई। ट्विंकल ने कहा कि वह एक अट्रैक्टिव लड़की से गाय बन गई। इसका जिम्मेदार उन्होंने किसी और को नहीं बल्कि अपने पति अक्षय कुमार को ही ठहराया। ट्विंकल ने ऐसा क्यों कहा चलिए हम आपको बताते हैं। 

Bollywood Tadka

 

 दरअसल, प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के बाद हर महिला का शरीर पहले जैसा नहीं रहता है। महिलाओं का वजन इतना बढ़ जाता है कि वे पहले जैसे शेप में आने के लिए खूब मशक्कत करती हैं। ट्विंकल खन्ना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था।  डिलीवरी के बाद उनका भी वजन बढ़ गया था।  ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए लिखे कॉलम में कहा-"मदरहुड की मेरी शुरुआत 2002 में हुई, जब मेरे बेटे का जन्म हुआ। यह वह समय था, जब मेरे पति (अक्षय कुमार) ने एक विजिटर को बताया कि मैं अभी मौजूद नहीं हूं, क्योंकि मैं 'दूध' (ब्रेस्टफीडिंग) पिला रही हूं और उन्होंने तुरंत मुझे एक आकर्षक लड़की से गाय में बदल दिया।"

Bollywood Tadka

 

उन्होंने कहा- "हमें ब्रेस्टफीडिंग कराना चाहिए लेकिन झुके हुए ब्रेस्ट नहीं होने चाहिए। हमें उन्हें पोषक खाना खिलाना चाहिए और हमें उनके बचे हुए फूड खाने से बचना चाहिए ताकि हमारी कमर वैसी ही हो जाए जैसी प्रेग्नेंसी से पहले थी।"

Bollywood Tadka

ट्विंकल खन्ना ने साल 1995 में आई 'बरसात' से बॉबी देओल के साथ डेब्यू किया था। वो आखिरी बार 'लव के लिए कुछ भी करेगा' मूवी में देखी गईं। ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी। ट्विंकल खन्ना ने अभिनय को अलविदा कहकर साल 2001 में अक्षय कुमार से शादी कर ली थी। शादी के ठीक एक साल बाद ट्विंकल ने बेटे आरव कुमार को जन्म दिया था। साल 2012 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया।


 

Content Writer: Smita Sharma

Twinkle KhannaAkshay Kumarmilking remarkBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...