main page

सलामत रहे ये दोस्तानाः 80 साल बाद मिलीं दो सहेलियां, खिल उठे चेहरे, वीडियो ने जीत लिया लोगों का दिल

Updated 01 December, 2022 05:41:10 PM

इस दुनिया में दोस्ती का रिश्ता सबसे प्यारा और खास रिश्तो में से एक है। एक सच्चा दोस्त वहीं होता है जो अपने साथी के हर गम, दर्द और खुशी को समझता है। सच्चे दोस्त चाहे कितनी भी दूर हो जाए, भले ही कई सालों तक न मिल पाए, लेकिन उनका प्यार कम नहीं होता। हाल ही में दो सहेलियों का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वा

बॉलीवुड तड़का टीम. इस दुनिया में दोस्ती का रिश्ता सबसे प्यारा और खास रिश्तो में से एक है। एक सच्चा दोस्त वहीं होता है जो अपने साथी के हर गम, दर्द और खुशी को समझता है। सच्चे दोस्त चाहे कितनी भी दूर हो जाए, भले ही कई सालों तक न मिल पाए, लेकिन उनका प्यार कम नहीं होता। हाल ही में दो सहेलियों का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिनकी मुलाकात काफी सालों बाद हुई। दोनों का ये प्यारा वीडियो लोगों का खूब दिल जीत रहा है।

 


वीडियो में देखा जा सकता है कि इन दो सहेलियों की मुलाकात 80 साल बाद हो रही है। दोनों एक दूसरे से मिलकर बहुत खुश होती हैं। कई सालों बाद मिलने की खुशी दोनों के चेहरे पर देखने को मिलती है। भले ही दोनों बूढ़ी हो चुकी हैं, लेकिन वह अपने पुराने वाले अंदाज में एक दूजे संग मस्ती करती दिख रही हैं। यह वीडियो लोगों का खूब दिल जीत रहा है और लोग इस देखने के बाद भावुक भी नजर आ रहे हैं। 


 
  

Content Writer: suman prajapati

two friendsme80 yearsvideo viralBollywood NewsGossipMasala NewsEntertainmentOffbeat

loading...