main page

सलमान खान के फार्म हाउस में 2 लोगों ने की घुसने की कोशिश, पुलिस ने पकड़ा तो मिला फर्जी आधार कार्ड

Updated 08 January, 2024 02:49:33 PM

बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान को  लगातार लॉरेंस बिश्नोई से लगातार धमकी मिल रही है। ऐसे में सरकार भी उनकी सुरक्षा बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। वहीं अब खबर आ रही है कि  एक्टर के फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशश की। ये घटना गुरुवार 4 जनवरी की शाम  4 बजे मुंबई के पनवेल फार्म हाउस में घटी। दोनों ने सुरक्षा के लिए लगाए गए तार को काटकर एंट्री करने की कोशिश की थी हालांकि उस वक्त सलमान मौजूद नहीं थे।

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान को  लगातार लॉरेंस बिश्नोई से लगातार धमकी मिल रही है। ऐसे में सरकार भी उनकी सुरक्षा बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। वहीं अब खबर आ रही है कि  एक्टर के फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशश की। ये घटना गुरुवार 4 जनवरी की शाम  4 बजे मुंबई के पनवेल फार्म हाउस में घटी। दोनों ने सुरक्षा के लिए लगाए गए तार को काटकर एंट्री करने की कोशिश की थी हालांकि उस वक्त सलमान मौजूद नहीं थे।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब उन दो आरोपियों ने सलमान खान के फार्म हाउस में अंदर जाने की कोशिश की तो पहले सुरक्षाकर्मियों ने देखा और मैनेजर को बुलाया। हलांकि दोनों ने खुद को एक्टर का फैन बताया। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड को जब इनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई।

Bollywood Tadka

पुलिस ने बताया है कि दोनों ही आरोपी संदिग्ध थे। दोनों की पहचान अजेश कुमार गिल और गुरुसेवर सिंह के रूप में हुई है। पूछताछ में इन्होंने खुद को पंजाब और राजस्थान का बताया है।हालांकि कोई पुख्ता जानकारी नही मिली है।

Bollywood Tadka

 

पुलिस को अभी इनकी बातों पर यकीन नहीं हो रहा है। पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से फर्जी ID कार्ड भी मिले हैं हालांकि उनके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है। वैसे भी जिस तरह से लगाकार एक्टर को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। ऐसे में वह पुलिस बिल्कुल भी लापरवाही नहीं बरत सकती।

Content Writer: Smita Sharma

Two peopleSalman KhanPanvel farmhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...