main page

बॉलीवुड पर उठे सवाल तो गरजे CM उद्धव ठाकरे,कहा- इंडस्ट्री को खत्म करने की कोशिश की तो नहीं करेंगे बर्दाश्त

16 October, 2020 08:53:08 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची हुई है। सुशांत की मौत के बाद आउटसाइडर-इनसाइडर,नेपोटिजम, ड्रग्स समेत कई मुद्दों को लेकर लोगों ने इंडस्ट्री को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची हुई है। सुशांत की मौत के बाद आउटसाइडर-इनसाइडर,नेपोटिजम, ड्रग्स समेत कई मुद्दों को लेकर लोगों ने इंडस्ट्री को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं सुशांत केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार भी सवालों के घेरे में आईं। इसी बीच  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इंडस्ट्री पर उठ रहे सवालों पक एक स्टेटमेंट जारी किया।

Bollywood Tadka

 

उद्धव ठाकरे ने कहा- 'मुंबई महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी ही नहीं बल्कि सांस्कृतिक राजधानी भी है। हॉलिवुड को टक्कर देने वाली फिल्में बॉलीवुड में बन रही हैं।' उन्होंने आगे कहा-'बॉलीवुड सिनेमा को चाहने वाले पूरी दुनिया में है।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड और सिनेमा बड़ी संख्या में लोगों के लिए रोजगार पैदा करते हैं।लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह देखा गया है कि एक निश्चित वर्ग के लोग इसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और कष्टपूर्ण है। बॉलीवुड खत्म करने या दूसरी जगह ले जाने की जो कोशिश हो रही है ये कभी सहन नहीं किया जाएगा।'

Bollywood Tadka

 

 

बता दे किं उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही में फिल्म निर्माताओं को लुभाने के लिए राज्य में एक फिल्म सिटी बनाने की योजना की घोषणा की। इसको लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इंडस्ट्री के लिए काम कर रहे तमाम लोगों के साथ मीटिंग की थी।


uddhav thackeraytoleratefinish bollywoodshift bollywoodmumbaisalman khanaamir khanShahrukh KhanAmitabh BachchanYogi AdityanathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...