main page

उदित नारायण को आया हार्ट अटैक! अफवाहों पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जो आदमी इतना हंसता है, उसे...

Updated 06 October, 2022 04:09:20 PM

देश के जाने माने सिंगर उदित नारायण ने अपनी मेलोडियस आवाज से लोगों के दिलों में जबरदस्त पहचान बनाई है। आज भी लोग उनके गानों को खूब पसंद करते हैं। इसी बीच हाल ही में जब सिंगर को हार्ट अटैक आने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो उनके फैंस के होश उड़ गए। वहीं अब हार्ट अटैक आने की खबरों पर सिंगर ने प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के जाने माने सिंगर उदित नारायण ने अपनी मेलोडियस आवाज से लोगों के दिलों में जबरदस्त पहचान बनाई है। आज भी लोग उनके गानों को खूब पसंद करते हैं। इसी बीच हाल ही में जब सिंगर को हार्ट अटैक आने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो उनके फैंस के होश उड़ गए। वहीं अब हार्ट अटैक आने की खबरों पर सिंगर ने प्रतिक्रिया दी है।

 

मीडिया से बात करते हुए उदित नारायण ने हार्ट अटैक आने खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है। उन्होंने कहा- मैं तो हंस रहा हूं। दशहरा फेस्टिवल में इस तरह की नेगेटिव अफवाहों से मेरी उम्र बढ़ गई है, जो आदमी इतना हंसता है, उसे हार्ट अटैक कैसे आ सकता है। कल ही मुझे दिपाली ने कॉल करके कहा कि तुम्हारे लिए बहुत बुरी खबर है। लोग मुझे कॉल और मैसेज करके तुम्हारे हार्ट अटैक के बारे में पूछ रहे हैं। मुझे भी लगातार कॉल्स आ रहे हैं।

 

उदित नारायण ने आगे कहा- कई बार लोगों के बारे में ऐसी अफवाहें आती रहती हैं, जिसे सुनकर दुख होता है। मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों किसी ने ऐसा किया होगा। मैंने फैमिली ग्रुप में भी अपना वीडियो डालकर उन्हें अपने कुशल मंगल होने की खबर दे दी है। इससे पहले भी 2011 में कुछ गुंडे पकड़े गए थे, जिन्होंने कहा था कि उन्हें मुझे मारने की सुपारी दी गई थी। तब भी परिवार वाले थोड़ा टेंशन में आ गए थे। मुझे खुद फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन परिवार वाले थोड़ा परेशान हो जाते हैं।

 

बता दें, उदित नारायण ने 90 के दशक के कई ब्लॉकबस्टर गानों को अपनी आवाज दी है। 
 

Content Writer: suman prajapati

Udit Narayanbreaks silencerumorsheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...