main page

सालार पार्ट 1: सीजफायर' के ट्रेलर में 'खानसार' के विशाल साम्राज्य की अनदेखी झलक ने उड़ाए होश

Updated 02 December, 2023 04:29:49 PM

'सालार' के ट्रेलर में फिल्म के 'खानसार' के विशाल साम्रराज्य की झलक मिली है जो हर किसी को हैरान कर देती है।

नई दिल्ली। होम्बले फिल्म्स की सालार पार्ट 1: सीजफायर यकीनन इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल में जारी हुए फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर के साथ केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील और बाहुबली एक्टर प्रभास के सहयोग ने वाकई हर किसी को हैरान कर दिया है। दर्शक बस फिल्म में दिखाई जाने वाली 'खानसार' की विशाल दुनिया में डूब जाना चाहते है। हालांकि उनकी ये चाह फिल्म की रिलीज के साथ पूरी हो जाएगी। फिलहाल तो ट्रेलर से ही लोगों का मन नहीं भर रहा है और इसलिए महज 18 घंटों में ही इसे 100 मिलियन व्यूज हासिल हुए है जो  रिकॉर्ड ब्रेकिंग नबंर्स है। 

ट्रेलर में फिल्म के 'खानसार' के विशाल साम्रराज्य की झलक मिली है जो हर किसी को हैरान कर देती है। ये एक ऐसी दुनिया होने का वादा करती है जहां से निकल पाना तो आसान है लेकिन घुसना बेहद मुश्किल है। सालार की खानसार जैसी दुनिया एक नेवर सीन बिफोर दुनिया है। इस तरह का बड़ा पैमाना इंडियन सिनेमा में बड़े पर्दे पर शायद ही देखा गया होगा। सालार' के ट्रेलर में प्रभास का धांसू अवतार देखने को मिल रहा है। ये प्रभास के लिए एक माइलस्टोन साबित होगा क्योंकि ये एक ऐसा रोल है जो सही मायनों में एक्टर के लिए ही बना है। यानी बाहुबली एक्टर प्रभास अब सालार से दर्शकों पर ठीक उसी तरह का जादू बिखरने के तैयार है जिसकी सभी को उम्मादें है।   

वैसे सालार एक जबरदस्त एक्शन फिल्म होने के साथ साथ इमोशनल कहानी भी है। दोस्ती सालार की मूल भावना है। कहानी में दोस्तों के सफर को दर्शया गया है जो एक दूसरे के लिए जान तक देने के लिए तैयार रहते है, लेकिन फिर कैसे एक दूसरे के दुश्मन बन बैठते है ये देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है।  ट्रेलर के रिलीज के बाद से फिल्म के एक्शन की जमकर तारीफ हो रही है। इस फिल्म में इंटरनेशनल लेवल का एक्शन नजर आने वाला है जिसे फिल्माने के लिए टीम ने काफी कुछ किया है। जी हां, इस फिल्म का एक्शन किसी हॉलीवुड फिल्म के बड़े वॉर सीक्वेंस जितना बड़ा ही होगा। 

ट्रेलर ने सच में फिल्म के लिए फैन्स और ऑडियंस का उत्साह बढ़ा दिया है, जो साफ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिय पर इसकी खूब र्चचा है। वैसे हाल ही में, होम्बले फिल्म्स ने फिल्म के लिए इंस्टाग्राम फ़िल्टर लॉन्च किया, और इसके साथ प्रशंसकों और दर्शकों को सालार की लार्जर देन लाइफ दुनिया में खुद को डुबो देने का मौका मिलेगा।

सालार: पार्टी 1 - सीजफायर एक अपकमिंग सिनेमाई फिल्म है जो केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है। हर किसी में उत्साह तेज है क्योंकि लोग केजीएफ फेम निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास की जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित हैं। यह फिल्म एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने और भारतीय सिनेमा में नए बेंचमार्क स्थापित करने का वादा करती है। होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Salar Part 1 CeasefireSalar Part 1 Ceasefire trailerprabhaskhansaarprabhas trailerसालारसालार ट्रेलर रिलीजखानसार का साम्राज्य

loading...