main page

विवादों में घिरी मिस यूनिवर्स, उपासना सिंह ने हरनाज संधू पर कराया केस दर्ज, लगाए गंभीर आरोप

Updated 04 August, 2022 04:51:46 PM

पूरे 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली हरनाज कौर संधू विवादों में घिरती दिखाई दे रही हैं। हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में एक केस दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस उपासना सिंह ने हरनाज के खिलाफ एक सिविल याचिका दायर की है। उपासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही

बॉलीवुड तड़का टीम. पूरे 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली हरनाज कौर संधू विवादों में घिरती दिखाई दे रही हैं। हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में एक केस दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस उपासना सिंह ने हरनाज के खिलाफ एक सिविल याचिका दायर की है। उपासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हां कहा था, मगर अब उसने फोन उठाने बंद कर दिए हैं। अब कोर्ट के द्वारा उन्हें समन किया जाएगा।

 

दायर केस के मुताबिक, वर्ष 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था। उस दौरान उन्होंने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो LLP के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था। इस स्टूडियो को उपासना सिंह चलाती हैं। उपासना के मुताबिक, उन्होंने 'बाई जी कुटणगें' नाम से पंजाबी फिल्म बनानी थी। इसमें उन्होंने हरनाज को लीड रोल देना था। एग्रीमेंट के तहत आर्टिस्ट को फिल्म की प्रोमोशनल एक्टिविटी के लिए उपलब्ध रहना था। फिजिकली और वर्चुअली शामिल होना था। लेकिन मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज ने व्यवसायिक और कॉन्ट्रैक्चुअल वादा तोड़ दिया। उसने खुद को फिल्म कास्ट और क्रू से अलग कर लिया है। 

Bollywood Tadka

 

उपासना ने आरोप लगाया कि, मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू खुद को बड़ी स्टार समझने लगी है। उसने फोन भी उठाने बंद कर दिए हैं। इस फिल्म के जरिए मुझे अपने बेटे को लॉन्च करना था, लेकिन हरनाज संधू के संपर्क न करने की वजह से उनका बड़ा नुकसान हुआ है। इसलिए हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट में केस दायर किया गया है।

 

उपासना सिंह ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर समीप कंग और प्रोड्यूसर्स ने भी हरनाज से संपर्क करने की कोशिश की, मगर सब फेल रहे। हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स 2021 बनी। इसके बाद उन्होंने एक भी मेल या टैक्सट का जवाब नहीं दिया। फिल्म को और इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स को नुकसान हुआ। फिल्म की रिलीज डेट भी टालनी पड़ी। 27 मई 2022 से फिल्म की रिलीज 19 अगस्त के लिए टल गई। फिल्म की कास्ट और क्रू को फिल्म की देरी के चलते मीडिया के सवाल झेलने पड़े और गलत इमेज बनी।

Bollywood Tadka

 

उपासना ने आगे कहा कि वह प्रोड्यूसर के रूप में अपनी पहली फिल्म पंजाबी में बनाना चाहती थी, लेकिन लगता है कि हरनाज संधू को पंजाबी इंडस्ट्री छोटी लगने लग गई है। उसे लगता है कि वह सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए बनी है। हरनाज को यह नहीं भूलना चाहिए कि वह कहां से आई है। उसे पंजाबी फिल्मों का हिस्सा बनकर गर्व महसूस होना चाहिए। हरनाज ने उनकी फिल्म का एक पोस्ट भी नहीं डाला। वहीं उसने पब्लिकली फिल्म के बारे में बात करने से मना कर दिया।
हालांकि, उपासना सिंह के इन सब आरोपों पर अभी तक हरनाज संधू का बयान नहीं आया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Upasana Singhfiledcivil suitMiss UniverseHarnaaz SandhuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...