main page

उपेंद्र लिमये मडगांव एक्सप्रेस की कास्ट में हुए शामिल, निभाएंगे मेंडोज़ा भाई का किरदार

Updated 03 March, 2024 01:21:23 PM

एक्टर उपेंद्र लिमये, जो एनिमल में सबके चहिते फ्रेडी के रूप ने नजर आए थे, वह अब मच अवेटेड मडगांव एक्सप्रेस में गैंगस्टर मेंडोज़ा भाई बनकर सामने आने वाले हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्टर उपेंद्र लिमये, जो एनिमल में सबके चहिते फ्रेडी के रूप ने नजर आए थे, वह अब मच अवेटेड मडगांव एक्सप्रेस में गैंगस्टर मेंडोज़ा भाई बनकर सामने आने वाले हैं। कास्ट को ज्वाइन करते हुए उन्होंने फिल्म में एंटरटेनमेंट की एक और बेजोड़ कड़ी जोड़ दी है। इस मजेदार सफर वाली फिल्म को पावरहाउस जोड़ी, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाया गया है, जबकि इसका निर्देशन कुणाल खेमू ने किया है। उपेन्द्र लिमये के मेंडोज़ा भाई के रूप में कदम रखने के साथ ही, तैयार हो जाइये नॉन-स्टॉप हंसी के ठहाको के लिए, क्योंकि वो अपने ह्यूमर का तड़का लगाने वाले हरकतों से सबको लोटपोट करने वाले हैं!

 

मडगांव एक्सप्रेस के मेकर्स ने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत करने के लिए बहुत ही मजेदार वीडियो और जबरदस्त पोस्टर रिलीज किया है, उसे देख फैंस फिल्म ने होने वाली मस्ती और खूब सारी खुरफाती का अंदाजा लगा सकते हैं। यह फिल्म कुणाल खेमू का डायरेक्टोरियल डेब्यू है, जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। ऐसे में इस फिल्म के लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह एक हंसी के तूफान को लेकर आने वाली है, जिसे आज से पहले किसी ने नहीं देखा है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

 

एनिमल' में फ्रेडी के रोल के बाद, उपेन्द्र लिमये की वापसी से फैंस खुश हैं। ट्रेलर 5 मार्च को आएगा और फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज होगी। तो दोस्ती, बहुत सारे ट्विस्ट टर्न और मजेदार एडवेंचर्स के लिए तैयार रहें!

 

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Upendra LimayeMadgaon ExpressMendoza Bhainew moviebollywood

loading...