main page

फेक अरेस्ट वीडियो विवाद के बाद स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक हुईं उर्फी जावेद, पिंक सूट में दिखा बोल्ड एक्ट्रेस का संस्कारी लुक

Updated 08 November, 2023 12:09:25 PM

अपने बोल्ड फैशनसेंस को लेकर जानी-जाने वाली उर्फी जावेद को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। हाल ही में उर्फी फेक अरेस्ट वीडियो विवाद को लेकर खूब चर्चा में आई थीं। वहीं, अब यह एक्ट्रेस पंजाब के अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक हुईं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने बोल्ड फैशनसेंस को लेकर जानी-जाने वाली उर्फी जावेद को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। हाल ही में उर्फी फेक अरेस्ट वीडियो विवाद को लेकर खूब चर्चा में आई थीं। वहीं, अब यह एक्ट्रेस पंजाब के अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में नतमस्तक हुईं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

उर्फी जावेद ने बुधवार सुबह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें देखा जा सकता है कि वह दोनों हाथ जोड़ गुरुद्वारे के दर्शन कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने वहां भजन कीर्तन सुना और प्रसाद भी ग्रहण किया। उर्फी जावेद के साथ इस दौरान उनकी छोटी बहन डॉली जावेद भी साथ नजर आईं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने  कैप्शन में वाहेगुरू लिखा है।

Bollywood Tadka
इन फोटो में हमेशा अतरंगे लुक में दिखने वाली उर्फी का संस्कारी और ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। पिंक सूट के साथ वह सिर पर दुपट्टा लिए भी नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं और यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ''अरे भईया ये क्या देख लिया है।'' दूसरे यूजर ने लिखा है- ''आप ऐसे कपड़े भी पहनती हैं।'' एक अन्य यूजर ने लिखा है- ''ये उर्फी जावेद ही हैं ना या कोई और।'' इस तरह ही अन्य कइयों ने भी मजेदार कमेंट्स किए।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Urfi JavedvisitedGolden Templefake arrest video controversyTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...