main page

लैक्मे फैशन वीक में Urfi Javed ने पहनी कुछ इस तरह की ड्रेस! ट्रोलर्स ने कहा- मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए

Updated 12 March, 2023 01:45:42 PM

उर्फी जावेद ने मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन शो में हिस्सा लिया। वह काफी बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची थी। इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

मुंबई। बीते कल जहां बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लिय़ा वहीं उर्फी जावेद भी फैशन वीक में नज़र आईं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।एक बार फिर एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर ट्रोलिंग का शिकार बन गई हैं। कई लोग उनकी ड्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं। इस बीच इन सबसे बेखबर उर्फी जावेद काफी कॉन्फिडेंट नजर आई।

उर्फी जावेद ने फैशन वीक में एक स्विम सूट पहना और उसके साथ ओपन गाउन को पेयर किया। वीडियो पर कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया है। एक ने लिखा है, 'उर्फी ने डायपर पहना है।' एक ने लिखा है, 'कुछ तो पर्दा करो सामने वाले से।' एक ने लिखा है, 'अरे कपड़ा किसने नोच लिया।' एक ने लिखा है, 'बैटवुमन का देसी अवतार।' एक ने लिखा है, 'इस कार्टून का कोई देखो।' एक ने लिखा है, 'कहां से आते हैं यह लोग।' वहीं, एक ने लिखा है, 'काश मैं तुझे गाली दे पाती।' एक ने लिखा है, 'मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए।'

उर्फी जावेद फैशनिस्टा है। वह सोशल मीडिया पर अपनी फैशन सेंस के लिए जानी जाती है, लेकिन उनकी ऑकवर्ड फैशन शो के चलते उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है। उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Urfi JavedLakme Fashion Weektrollersgoosebumps

loading...