main page

‘प्यार करते करते’ सॉन्ग को उर्मिला ने माधुरी-सुनील संग किया रिक्रिएट, फैंस को याद आई 27 साल पुरानी फिल्म

Updated 16 May, 2024 02:47:42 PM

साल 1997 में आई फिल्म जुदाई में अनिल कपूर, श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसमें उन पर फिल्माया गाना ‘प्यार करते करते ’ काफी हिट हुआ था। वहीं, अब हाल ही में डांस दीवाने के सेट पर उर्मिला मातोंडकर बतौर गेस्ट बनकर पहुंची, जहां उन्होंने ‘प्यार करते करते’ गाना को रिक्रिएट किया। वहीं, शो की जज माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने भी इस दौरान उनका साथ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 1997 में आई फिल्म जुदाई में अनिल कपूर, श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसमें उन पर फिल्माया गाना ‘प्यार करते करते ’ काफी हिट हुआ था। वहीं, अब हाल ही में डांस दीवाने के सेट पर उर्मिला मातोंडकर बतौर गेस्ट बनकर पहुंची, जहां उन्होंने ‘प्यार करते करते’ गाना को रिक्रिएट किया। वहीं, शो की जज माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने भी इस दौरान उनका साथ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


'डांस दीवाने 4' के मंच पर उर्मिला मातोंडकर ने माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के साथ मिलकर जुदाई फिल्म के एक पॉपुलर सीन को रिक्रिएट किया। इस सीन में जब उर्मिला का किरदार (जान्हवी) दिवंगत श्रीदेवी (काजल) को अपने पति के बदले में करोड़ों रुपये देने का ऑफर देती है? तीनों ने उसी सीन को मजाकिया अंदाज में रिक्रिएट किया। इसके बाद उर्मिलाने माधुरी और सुनील के साथ मिलकर 'प्यार करते करते' गाने पर जबरदस्त डांस भी किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया- माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने की स्टेज पर कुछ हसीन यादें ताजा उर्मिला मातोंडकर के साथ। देखिए डांस दीवाने हर शनिवार-रविवार रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स पर।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Urmila MatondkarrecreatedsongPyaar Karte KarteMadhuri DixitSuniel ShettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...