main page

कोरोना संकट में उर्वशी ने दान किए 5 करोड़, कहा 'हम साथ मिलकर इसे पूरी दुनिया से हरा सकते हैं'

12 May, 2020 10:09:15 AM

देश में कोरोना संकट का सामना कर रहे लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड स्टार्स हर संभव तरीके से योगदान दे रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस महामारी से लड़ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। एक्ट्रेस ने पीड़ितों की सहायता के लिए पांच करोड़ रुपये डोनेट किए हैं। उनके अनुसार इस मुश्किल घडी में हमें एक साथ चलने की जरुरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना संकट का सामना कर रहे लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड स्टार्स हर संभव तरीके से योगदान दे रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस महामारी से लड़ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। एक्ट्रेस ने पीड़ितों की सहायता के लिए पांच करोड़ रुपये डोनेट किए हैं। उनके अनुसार इस मुश्किल घडी में हमें एक साथ चलने की जरुरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता।

Bollywood Tadka

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित करने की जानकारी दी। उसका सेशन उन सभी के लिए मुफ्त है, जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और डांस सीखना चाहते हैं। इस सेशन में उन्होंने जुम्बा, तबता और लैटिन डांस सिखाया. टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास के चलते 1.8 करोड़ लोगों उनके साथ जुडे। इससे उर्वशी को पांच करोड़ रुपये मिले, जिसे उन्होंने कोरोना वायरस की पीडितों की मदद के लिए दान कर दिया।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने कहा, मैं सभी की बहुत शुक्रगुजार हूं, न सिर्फ स्टार्स, नेता, सिंगर्स और एथलीटो के लिए ही, बल्कि हर आम लोगों के लिए भी आभारी हूं। इस समय हम सभी को एक साथ रहने की जरूरत है और हमें सबके समर्थन की आवश्यकता है, कोई भी दान छोटा नहीं होता, हम साथ मिलकर इसे पूरी दुनिया से हरा सकते हैं।"

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' में देखा गया था। इन दिनों वो लॉकडाउन का अच्छे से पालन कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर फैंस के लिए के इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 
Bollywood Tadka


Urvashi rauteladonates5 crorescorona crisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...