main page

हूर की परी बन Cannes के रेड कार्पेट पर उतरीं उर्वशी, खूबसूरती से ज्यादा मिस रौतेला के गले ने खींचा ध्यान

Updated 20 May, 2024 11:32:51 AM

उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की वह एक्ट्रेस है जो अगर कहीं जाएं और वहां से सुर्खियों में ना बटोर ऐसा कैसे हो सकता है। हर साल की तरह इस बार भी वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला ने अपनी छाप छोड़ रही हैं। उर्वशी का पहला लुक कान्स की ओपनिंग सेरेमनी में सामने आया था। इस दौरान उन्होंने पिंक रंग का गाउ

मुंबई: उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की वह एक्ट्रेस है जो अगर कहीं जाएं और वहां से सुर्खियों में ना बटोर ऐसा कैसे हो सकता है। हर साल की तरह इस बार भी वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला ने अपनी छाप छोड़ रही हैं। उर्वशी का पहला लुक कान्स  की ओपनिंग सेरेमनी में सामने आया था। इस दौरान उन्होंने पिंक रंग का गाउन कैरी किया था। इसके बाद वो लाल रंग के खूबसूरत ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

अपने दो लुक्स से कान्य फिल्म फेस्टिवल में छा चुकीं उर्वशी जब तीसरे दिन रेड कार्पेट पर उतरीं तो हर जगह बस उनके ही चर्चे हो गए।

Bollywood Tadka

उर्वशी ने ब्लू डिजाइनर गाउन पहन रखा था जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। लेकिन इस बार उनकी खूबसूरती से ज्यादा उनके गले के नेकलेस के चर्चे हो रहे थे। 

Bollywood Tadka

पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला ने क्रोकोडाइल नेकलेस पहनकर शिरकत की थी और सबको घिना दिया था। अब इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। उनके गले में कस्टमाइज्ड नेकलेस है जो किसी जीव की तरह लग रहा है।

Bollywood Tadka

 

एक तरफ से सांप और दूसरी तरफ से किसी की पूंछ जैसा आकार है। जहां कुछ इनकी सुंदरता पर फिदा दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ इनके गले के इस अतरंगी पीस पर सवाल कर रहे हैं कि आखिर ये है क्या।

Bollywood Tadka

लुक

उर्वशी के तीसरे लुक की बात करें तो वो इस दौरान नीले रंग के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं। इस दौरान उर्वशी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थीं। उनके इस गाउन पर बेहद ही खूबसूरत सा वर्क था जो देखने में अंतरिक्ष के जैसा लग रहा था। 

 

Bollywood Tadka

मेकअप

अपने तीसरे लुक को उर्वशी ने विंग्ड आइलाइन और ग्लॉसी मेकअप के साथ पूरा किया था। इस लुक के साथ उन्होंने न्यूड लिपस्टिक लगा रखी थी, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी। 

Bollywood Tadka

 


हेयरस्टाइल

उर्वशी ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मेसी बन बनाया हुआ था। आगे की तरफ के बालों को उन्होंने कर्ल करा था जिस वजह से वो एक दम राजकुमारी लग रहीं थीं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Urvashi RautelastunningNecklace2024 Cannes Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...