main page

Pics: सिर पर पल्लू...माथे पर तिलक..'JNU' की रिलीज से पहले राम लला की शरण में पहुंची उर्वशी रौतेला

Updated 23 March, 2024 12:09:02 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म 'जेएनयू' में नजर आएंगी। फिल्म रिलीज से पहले उर्वशी रौतेला अयोध्या पहुंचीं। एक्ट्रेस ने राम मंदिर के दर्शन किए और राम लला का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उर्वशी ट्रेडिशनल लुक में राम लला के दरबार पहुंची।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म 'जेएनयू' में नजर आएंगी। फिल्म रिलीज से पहले उर्वशी रौतेला अयोध्या पहुंचीं। एक्ट्रेस ने राम मंदिर के दर्शन किए और राम लला का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उर्वशी ट्रेडिशनल लुक में राम लला के दरबार पहुंची।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो उर्वशी येलो साड़ी में खूबसूरत लगी। कानों में ईयररिंग्स और खुले बाल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एक तस्वीर में उर्वशी सिर पर साड़ी का पल्लू लिए नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में उर्वशी को राम मंदिर में हाथ जोड़कर पोज देते देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान मंदिर के पुजारी एक्ट्रेस को पीली चुनरी ओढ़ाते नजर आए।वहीं एक्ट्रेस को राम मंदिर की सीढ़ियों पर पुजारियों और आसपास के लोगों से बात करते भी देखा गया।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि उर्वशी रौतेला की फिल्म 'जेएनयू' इसी साल 5 अप्रैल को सिनेमाघरों दस्तक देगी।फिल्म में रवि किशन, रश्मि देसाई और सोनाली सेहगल भी दिखाई देंगे। 


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Urvashi RautelaPrayersAyodhyaRam MandirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...