main page

2024 Cannes Film Festival: विदेशी धरती में उर्वशी रौतेला ने गिराईं हुस्न की बिजली,पिंक प्रिसेंस बन चुराया लोगों का दिल

Updated 15 May, 2024 02:01:49 PM

कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। इस साल का दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित कांस फिल्म फेस्टिवल 14 मई से  25 मई 2024 तक फ्रांस के कांस शहर में आयोजित किया जाएगा। इस फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने हुस्न का जादू बिखेरा। रेड कारपेट पर उर्वशी बार्बी डाॅल बन कर पहुंच

मुंबई: कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। इस साल का दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित कांस फिल्म फेस्टिवल 14 मई से  25 मई 2024 तक फ्रांस के कांस शहर में आयोजित किया जाएगा। इस फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने हुस्न का जादू बिखेरा। रेड कारपेट पर उर्वशी बार्बी डाॅल बन कर पहुंची।

Bollywood Tadka

 

इस दौरानकी एक तस्वीर उर्वशी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो उर्वशी ने पिंक कलर की ड्रेस पेयर की थी जो हाई थाई स्लिट थी। इसके साथ ही ये ड्रेस स्ट्रेपलेस थी।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस के साथ उर्वशी ने मैचिंग गल्वज पेयर किए हैं। मिनिमल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक उर्वशी के लुक को परफेक्ट बना रहा है। ईयरिंगर्स, ब्रेस्लेट उर्वशी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो उर्वशी ने बालों का स्टाइलिश जूड़ा बनाया है। उन्होंने एक हेयरबैंड से अपने इस हेयरस्टाइल को कंप्लीट किया है। उर्वशी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।  

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Urvashi Rautelapink PrincessLookCannes 2024Opening CeremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...