main page

Viral Video: गरीब बच्चियों को उर्वशी रौतेला ने बांटा खाना, जरूरतमंदों के बीच यूं किया कन्यापूजन

Updated 29 October, 2020 02:01:47 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्वशी जरूरतमंद बच्चियों को खाना बांट रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्वशी जरूरतमंद बच्चियों को खाना बांट रही हैं। उर्वशी का ये वीडियो कन्या पूजन का है। बीते दिन गए नवरात्रों में कन्या पूजन किया जाता है। उर्वशी ने अपना कन्या पूजन गरीब बच्चियों के साथ मनाया।  

Bollywood Tadka

कन्या पूजन के लिए उर्वशी  गरीब बच्चियों के पास गई और उन्होंने सड़क पर रहने वाले गरीब बच्चियों को खाने के बॉक्स दिए। इस दौरान उर्वशी भी मास्क और गलव्स पहनकर खाना बांटती हुई दिखी। उर्वशी की ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला आखिरी बार एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया'  नजर आई थी। इस फिल्म में गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह अहम किरदार में थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो उर्वशी रौतेला अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं। 

 

 

: Smita Sharma

urvashi rautelaprovide foodyoung girlnavratrikanya pujanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...