main page

स्पोर्टी लुक में रेस्त्रां के बाहर स्पॉट हुईं उर्वशी रौतेला, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

Updated 09 November, 2020 11:10:56 AM

कोरोना लॉकडाउन के कारण सेलेब्स भी पब्लिक प्लेज पर दिखना लगभग बंद हो गए थे लेकिन अब सब वापस नॉर्मल की ओर जा रहा है। ऐसे में सेलेब्स को भी कई जगहों पर देखा जाता है।

मुंबई: कोरोना लॉकडाउन के कारण सेलेब्स भी पब्लिक प्लेज पर दिखना लगभग बंद हो गए थे लेकिन अब सब वापस नॉर्मल की ओर जा रहा है। ऐसे में सेलेब्स को भी कई जगहों पर देखा जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को किचन गार्डन रेस्त्रां के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान स्पोर्टी लुक में दिखीं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस लाइट ग्रीन कलर की टी-शर्ट और मैचिंग शाॅर्ट्स में नजर आईं।

Bollywood Tadka

आउटफिट के साथ उर्वशी ग्रीन स्पोर्ट्स शूज पहनी हुई थीं। उर्वशी ने अपनी सेफ्टी का भी ध्यान रखा और ब्लैक कलर का मास्क लगायी हुई नजर आईं। लुक को और हैपनिंग बनाने के लिए उर्वशी ने गॉगल्स के साथ-साथ नियोन ग्रीन रंग का बैग कैरी किया।

Bollywood Tadka

मीडिया को देख उर्वशी ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो उर्वशी आखिरी बार फिल्म  'वर्जिन भानुप्रिया' थी।'वर्जिन भानुप्रिया' फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इसके उनके साथ गौतम गुलाटी थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो उवर्शी जल्द ही टीवी एक्टर मोहसिन  खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

urvashi rautelaspottedmumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...