main page

चेहरे पर 24 कैरेट गोल्ड शीट मास्क लगाकर सड़कों पर निकल पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस, आपने पहचाना क्या?

Updated 30 March, 2023 05:44:50 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। सोशल मीडिया पोस्ट और फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस ने एक बार फिर नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है। हालांकि, इस बार उन्होंने अपने फैशन या किसी बात के लिए नहीं, बल्कि उनकी स्किनकेयर व्यवस्था के लिए खींचा है। हाल ही में उर्वशी मुंबई की

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। सोशल मीडिया पोस्ट और फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस ने एक बार फिर नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है। हालांकि, इस बार उन्होंने अपने फैशन या किसी बात के लिए नहीं, बल्कि उनकी स्किनकेयर व्यवस्था के लिए खींचा है। हाल ही में उर्वशी मुंबई की सड़कों पर चेहरे पर फेस मास्क लगाकर निकल पड़ीं। उनकी ये तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्वशी सैलून के बाहर अपने अजीबोगरीब लुक से सबको हैरान कर रही है। यहां तक कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने चेहरे पर 24 कैरेट गोल्ड शीट मास्क लगाया हुआ है और बालों पर तेल लगा रखा है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होंने प्रिंटेड नाइट सूट पहना हुआ है। अपने लुक से सबको हैरान करती हुई उर्वशी मुड-मुड कर पोज दे रही हैं और सबको हैरान कर रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला आगामी फिल्म में राम पोथिनेनी के साथ दिखाई देंगी। वह रणदीप हुड्डा के इंस्पेक्टर अविनाश के साथ भी स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Urvashi Rautelaspotted24 carat gold sheet maskfaceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...