main page

नेहा कक्कड़ की शादी के लिए 55 लाख में सजी उर्वशी रौतेला, इंटरनेट पर मची एक्ट्रेस के फैशन की धूम

Updated 27 October, 2020 04:34:18 PM

24 अक्टूबर को मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ राइजिंग स्टार रोहनप्रीत संग शादी के बंधन में बंधी। नेहा की शादी काफी धूमधाम से हुई, जिसकी धूम अभी तक भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। सिंगर की शादी में कई बड़ी हस्तियां सजधज कर पहुंचीं। वहीं सिंगर की शादी में सबसे ज्यादा  ध्यान एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के लुक ने खींचा। अब नेहा की शादी के बाद एक्ट्रेस का लुक काफी सुर्खियं बटोर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 24 अक्टूबर को मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ राइजिंग स्टार रोहनप्रीत संग शादी के बंधन में बंधी। नेहा की शादी काफी धूमधाम से हुई, जिसकी धूम अभी तक भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। सिंगर की शादी में कई बड़ी हस्तियां सजधज कर पहुंचीं। वहीं सिंगर की शादी में सबसे ज्यादा  ध्यान एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के लुक ने खींचा। अब नेहा की शादी के बाद एक्ट्रेस का लुक काफी सुर्खियं बटोर रहा है।

Bollywood Tadka

 


उर्वशी रौतेला की स्टाइलिस्ट सांची जुनेजा ने बताया कि एक्ट्रेस ने नेहा की शादी में रेनू टंडन के ऑउटफिट को पहना था।

Bollywood Tadka

 

यह एक लैक्सर कट लेदर लहंगा है जिसमे हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की का वर्क किया गया है।

Bollywood Tadka

 

इस आउटफिट मे उर्वशी काफी ग्लैमरस लग रही थी। उर्वशी के लहंगे और ज्वेलरी की कीमत 55 लाख रुपये बताई जा रही है। जो सबको हैरान कर रही है। 


काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला की आखिरी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी अहम किरदार में नजर आए। इन दिनों एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

: suman prajapati

Urvashi Rautela55 lakhs rslehengajewelleryNeha KakkarmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...