main page

Video: गाड़ी से बाहर निकलते ही उर्वशी के हाथ से छूटा iPhone13, एक्ट्रेस की निकल गई चीख

Updated 16 October, 2021 02:01:47 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का काम के चलते घर से बाहर आना जाना लगा ही रहता है। कई दफा स्टूडियो के बाहर मीडिया के कैमरे में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस को T-Series ऑफिस के बाहर देखा गया, जहां वो पेपराजी के कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे उनकी चीख निकल गई।

मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का काम के चलते घर से बाहर आना जाना लगा ही रहता है। कई दफा स्टूडियो के बाहर मीडिया के कैमरे में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस को T-Series ऑफिस के बाहर देखा गया, जहां वो पेपराजी के कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे उनकी चीख निकल गई।
Bollywood Tadka
दरअसल, उर्वशी टी-सीरीज के ऑफिस जैसे ही अपनी गाड़ी से बाहर निकलीं तो उनके फोन हाथ से  iPhone13 छूटकर गिर गया। इसके बाद वह जोर से चीखीं और जल्दबाजी में फोन उठाया। इस दौरान वहां मौजूद सभी भी हैरान रह गए। इसके बाद एक्ट्रेस अपने फोन को दोनों तरफ ने पलट कर देखती हैं और चल देती हैं। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म 'द लेजंड' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ भी दिखाई देंगी।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

urvashi rautelasiphone 13fellroadactressshockedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...