main page

Big Boss 16: निम्रत को LSD 2 में कास्ट करने पर एकता पर भड़के यूजर्स, बोले- 'बायकॉट करेंगे'

Updated 22 January, 2023 10:53:17 AM

निम्रत को फिल्म में साइन करना यूजर्स को पसंद नहीं आया है।

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस अब फिलाने वीक की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में सभी घरवालें फिनाले में जगह बनाने के लिए जद्दोजेहद में लगे हुए हैं। एक ही हफ्ते में तीन कंटेस्टेंट्स का घर से एविक्ट होने से ही शो काफी दिलचस्प मोड़ लेता नजर आ रहा है। वहीं अब आने वाले एपिसोड में घर के कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत में चार चांद लगने वाले हैं। 

 

एकता ने निम्रत को किया साइन 
खबर आ रही है कि निम्रत कौ अहलूवालिया और प्रियंका चौधरी चहर के हाथ नए प्रोजेक्ट लगे हैं। दरअसल, बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड मे एकता कपूर और दिबाकर बतौर स्पेशल गेस्ट आने वाले हैं। दोनों ही अपने नए प्रोजेक्ट के लिए एक फ्रेश फेस ढूंढ रहे हैं। इनकी तलाश निम्रत और प्रिंयका पर आकर रूकी है। जी हां, एकता ने नागिन 7 के लिए प्रियंका को साइन किया है। तो वहीं निम्रत को फिल्म लव सेक्स धोखा 2 के लिए साइन किया गया है। 

यूजर्स एकता को कर रहे ट्रोल
हालांकि, निम्रत को फिल्म में साइन करना यूजर्स को पसंद नहीं आया है। अपने इस फैसले ले एकता जमकर ट्रोल हो रही हैं। प्रिंयका के फैंस का कहना है कि नागिन 7 के लिए तो उन्हें साइन कर लिया, इस फिल्म के लिए क्यों नहीं किया। फैंस लगातार ट्वीट्स कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वहीं कई लोग तो एकता की फिल्म को पहले ही फ्लॉप बता रहे हैं। एक यूजर ने तो फिल्म को बायकॉट करने की भी बात कही दी है। यहां तक की कुछ लोग तो निम्रत के फिल्म का ऑफर एक्सेप्ट करने के फैसे को ही बेकार बता रहे हैं। 

2010 में आया था फिल्म का पहला पार्ट
बता दें कि एकता कपूर 'लव सेक्स और धोखा 2' को प्रोड्यूस करने वाली हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट 2010 में रिलीज हुआ था। जिसे डिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया था। इसी फिल्म के पार्ट 2 में निम्रत एक सेगमेंट में नजर आएंगी। 

Content Editor: kahkasha

Nimrit KaurEkta Kapoorlsd 2nimrit film debutekta sign nimritpriyanka choudharynagin 7big bos 16entertainment news

loading...