main page

उस्ताद राम पोथिनेनी ने शुरु की एक्शन सीक्वेंस Double iSmart की शूटिंग, सामने आई ये तस्वीर

Updated 12 July, 2023 05:42:34 PM

उस्ताद राम पोथिनेनी ने 'डबल आईस्मार्ट' की शूटिंग मुबंई में शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म के सेट से शूटिंग की तस्वीर सामने आई है,जिसमें एक्टर का ट्रासफॉर्मेशन साफतौर पर नजर आ रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उस्ताद राम पोथिनेनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ हैं, जिन्होंने इस बार राम पोथिनेनी के किरदार में काफी बदलाव किए हैं। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी, जिसके बाद 'डबल आईस्मार्ट' की शूटिंग भी शुरू हो गई है। हाल ही में फिल्म से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक्टर के लुक ने फैंस को इम्प्रेस कर दिया है। 

 

राम पोथिनेनी ने शुरू की 'डबल आईस्मार्ट' की शूटिंग
बता दें कि राम पोथिनेनी ने 'डबल आईस्मार्ट' की शूटिंग मुबंई में शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म के सेट से शूटिंग की तस्वीर सामने आई है,जिसमें एक्टर का ट्रासफॉर्मेशन साफतौर पर नजर आ रहा है। इस फिल्म का निर्माण पुरी जगन्नाध और चार्ममे कौर मिलकर कर रहे हैं। वहीं इस एक्शन सीक्वेंस फिल्म के स्टंट निर्देशक केचा हैं।

इस हाई-वोल्टेज एक्शन एंटरटेनर फिल्म पर हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर जियानी जियानेली भी काम कर रहे हैं। इस तस्वीर में राम पोथिनेनी एक ट्रक में बैठे नजर आ रहे हैं और पुरी,केचा और गियानी भी एक्टर के पास खड़े हैं। इस दौरान सभी के चेहरे पर बेहद प्यारी सी मुस्कान नजर आ रही है। इस फिल्म में राम के अलावा और कौन से एक्टर्स होंगे फिल्हाल इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन मेकर्स जल्द ही फिल्म के अन्य एक्टर्स और क्रू का भी खुलासा करेंगे। 'डबल आईस्मार्ट' पैन इंडिया रिलीज होगी, जो अगले साल 8 मार्च 2024 को महा शिवरात्रि के अवसर पर हिंदी के साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। 

Content Editor: Varsha Yadav

Ustaad Ram PothineniPuri JagannadhCharmme KaurDouble iSmartDouble iSmart shootingRam Pothineni upcoming film Ram Double iSmartराम पोथिनेनीराम पोथिनेनी अपकमिंग फिल्मडबल आईस्मार्ट

loading...