main page

‘उतरन’ नंदीश संधू के भाई ओंकार का कैंसर से निधन, भावुक पोस्ट शेयर कर बोले एक्टर-'हमेशा याद किए जाओगे मेरी जान'

Updated 30 April, 2023 03:52:35 PM

‘कस्तूरी’, ‘उतरन’ और ‘बेइंतहा’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके एक्टर नंदीश संधू के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के भाई ओंकार सिंह संधू का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखकर उसे याद भी किया है। इस दुखद

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘कस्तूरी’, ‘उतरन’ और ‘बेइंतहा’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके एक्टर नंदीश संधू के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के भाई ओंकार सिंह संधू का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखकर उसे याद भी किया है। इस दुखद खबर के बाद फैंस और करीबी कमेंट कर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

नंदीश सिंह संधू ने छोटे भाई ओंकार को श्रद्धांजलि देते हुए उसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में लिखा-“इस तरह तुम हमेशा याद किए जाओगे मेरी जान। मुस्कुराते हुए, खुशी फैलाते हुए, जीवन को छूते हुए और एक सच्चे सेनानी। दूसरी तरफ मिलते हैं छोटे।”

 

नंदीश के इस पोस्ट पर टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी, भारती सिंह, अंकिता लोखंडे, वाहबिज दोराबजी, आकांक्षा पुरी, मुनिशा खटवानी, रोहित खुराना, मोहम्मद नाजिम खिलजी, मालिनी कपूर, अली मर्चेंट और जतिन शाह समेत कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, नंदीश संधू के भाई ओंकार कैंसर से जूझ रहे थे और 28 अप्रैल को उनका निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार सुबह परिवार और करीबी दोस्तों के बीच हुआ। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नंदीश संधू ने कई हिट सीरियल्स दिए हैं और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। एक्टर को आखिरी बार फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ देखा गया था। वह अदिति राव हैदरी और अपारशक्ति खुराना के साथ एक ओटीटी शो में भी नजर आ चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

UttaranNandish SandhubrotherOmkar Singh Sandhupassed awaycancerBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...