main page

वाणी कपूर ने कहा- काम के मामले में यह साल मेरे लिए बहुत अच्छा रहा!

27 October, 2020 05:42:19 PM

वाणी कपूर का कॅरियर उड़ान भर रहा है। वो उन कुछ अभिनेत्रियों में हैं, जिन्हें कोरोना वायरस की महामारी के दौरान बेल बॉटम एवं चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी बड़ी फिल्मों के लिए साईन किया गया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वाणी कपूर का कॅरियर उड़ान भर रहा है। वो उन कुछ अभिनेत्रियों में हैं, जिन्हें कोरोना वायरस की महामारी के दौरान बेल बॉटम एवं चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी बड़ी फिल्मों के लिए साईन किया गया। वाणी ने इस अवधि में इन दो फिल्मों के लिए शूट भी किया। इन दोनों फिल्मों के प्रोड्यूसर्स ने शूटिंग के लिए कठोर प्रोटोकॉल लागू किए थे।

 

वाणी कपूर ने कहा- काम के मामले में यह साल मेरे लिए बहुत अच्छा रहा
वॉर की अभिनेत्री ने बताया, ‘‘मैं इस बात से इंकार नहीं कर सकती कि यह साल मेरे लिए बहुत अच्छा रहा। काम के मामले में मुझे इस साल फायदा हुआ। मैं इस तरह के अवसर पाकर बहुत खुश हूं। मेरा अनुमान है कि भगवान और जीवन अप्रत्याशित तरीके से काम करते हैं। मैं इतना ज्यादा व्यस्त रही, जितनी व्यस्त इससे पहले मैं कभी नहीं हुई। इस बारे में मैं ज्यादा नहीं सोच रही हूं। मैं अपनी ओर से हर चीज अच्छी से अच्छी रखने का प्रयास कर रही हूं। मैं अपने प्रदर्शन के प्रति ईमानदार रहते हुए अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन करने पर केंद्रित हूं।’’ वाणी की अगली तीन फिल्में रणवीर कपूर के साथ शमशेरा, अक्षय कुमार के साथ बेल-बॉटम एवं आयुष्मान खुराना के साथ चंडीगढ़ करे आशिकी हैं।

 

इस खूबसूरत अदाकारा ने कहा, ‘‘मैं जब कम फिल्में कर रही थी, तब भी ऐसा नहीं था कि मैं आराम करना चाहती थी। मैंने पिछले 6 सालों में कम प्रोजेक्ट्स करने का निर्णय सोच-समझकर लिया था क्योंकि मुझे उस समय ऐसी फिल्में नहीं मिल रही थीं, जो मैं करना चाहती थी। अब मेरे लिए अवसर खुल रहे हैं। अभिषेक कपूर की यह फिल्म मेरे लिए एक बड़ा अवसर है। मैं केवल ईमानदारी से काम करना चाहती हूं और यह मैं अपनी खुशी के लिए करती हूं। मुझे खुशी है कि मैं जो काम करना चाहती हूं, वह मुझे मिल रहा है।’’ 

 

वाणी की पिछली फिल्म, वॉर में उन्हें हृतिक रोशन के साथ प्रस्तुत किया गया था। यह फिल्म काफी हिट रही। इस अभिनेत्री ने बताया कि इस एक्शन एंटरटेनर को करने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे मिले रिव्यू से मैं बहुत खुश थी। यद्यपि यह एक छोटा किरदार था, लेकिन काफी महत्वपूर्ण था। मुझे इसके लिए विश्वसनीयता मिली और लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया। गाना घुंघरू काफी हिट हुआ। इसमें हृतिक रोशन थे, इसलिए इसे बड़ा तो होना ही था, लेकिन उससे मुझे फायदा मिला। मेरा मानना है कि लोगों का ध्यान मुझ पर गया और अब मुझे इस साल ये बड़ी फिल्में करने का मौका मिला।’’


vaani kapoorvaani kapoor upcoming filmsbollywood
loading...