main page

तनाव में थीं वैशाली ठक्‍कर: जबरदस्ती शादी करना चाहता था पड़ोसी...एक्स बाॅयफ्रेंड से तंग आकर लगाया मौत को गले! एक्ट्रेस की डायरी में दफन कई राज

Updated 17 October, 2022 08:16:40 AM

टीवी इंडस्ट्री को 16 अक्टूबर को एक करारा झटका लगा जब उन्होंने एक चमकते सितारे को खो दिया। 'ये रिश्ता क्या कहलता' फेम वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली। वैशाली ठक्कर  ने इंदौर में अपने घर पर फांसी लगाई,जहां वह पिछले एक साल से रह रही थीं। वैशाली अपने घर में लटकी मिलीं, जिसके बाद तेजाजी नगर थाने में मामला दर्ज किया गया था। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री को 16 अक्टूबर को एक करारा झटका लगा जब उन्होंने एक चमकते सितारे को खो दिया। 'ये रिश्ता क्या कहलता' फेम वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली। वैशाली ठक्कर  ने इंदौर में अपने घर पर फांसी लगाई,जहां वह पिछले एक साल से रह रही थीं। वैशाली अपने घर में लटकी मिलीं, जिसके बाद तेजाजी नगर थाने में मामला दर्ज किया गया था। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

Bollywood Tadka

अब सुसाइड नोट की जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक वैशाली  पिछले काफी समय से तनाव में थीं। इसका जिक्र उन्होंने अपने सुसाइड नोट में किया है। नोट में यह भी कहा गया है कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें परेशान कर रहा था हालांकि उसका नाम अभी सामने नहीं आया है।

Bollywood Tadka


इंदौर पुलिस कमिश्नर हरि नारायण मिश्र के मुताबिक वैशाली ठक्कर को पड़ोस में रहने वाला राहुल नाम का लड़का परेशान कर रहा था जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की है। वैशाली एक दूसरे शख्स से शादी करने वाली थीं लेकिन राहुल ने इसे तुड़वा दिया ताकि वो खुद वैशाली से शादी कर सके। वैशाली के सुसाइड करने के बाद से ही राहुल फरार है, पुलिस उसे तलाश रही है।

Bollywood Tadka

कमिश्नर ने बताया कि वैशाली से जुड़ी कई चीजों को जब्त किया गया है. जिसमें उनकी डायरी भी शामिल है। वैशाली की डायरी में कई बातें ऐसी लिखी हैं, जो इस केस से ताल्लुक रखती हैं। वैशाली ने डायरी में अपने डिप्रेशन से जुड़ी बातें भी लिखी हैं वहीं कुछ ऐसे लोगों के नाम भी लिखे हैं जो सुसाइड से जुड़े माने जा रहे हैं। कमिश्नर ने बताया कि परिवार ने अभी तक किसी पर शक नहीं जताया है। परिवार के कई सदस्यों के स्टेटमेंट अभी रिकॉर्ड किए जाना बाकी है।

Bollywood Tadka

 पिछले साल अप्रैल में वैशाली ने फैंस को जानकारी दी थी कि उन्होंने सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया और अपने होने वाले पति डॉ अभिनंदन सिंह के नाम का भी खुलासा किया। सेरेमनी में केवल कपल के करीबी परिवार ही थे।  अभिनंदन कथित तौर पर केन्या के एक डेंटल सर्जन थे। हालांकि,ठीक एक महीने बाद वैशाली ने सगई तोड़ दी। उन्होंने कहा था कि वह अभिनंदन के साथ  शादी नहीं कर रही हैं। वैशाली ने अपने रोका सेरेमनी का वो वीडियो बाद में अपने सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया। 

Bollywood Tadka


वैशाली ठक्कर ‘ससुराल सिमर का’ में अंजलि भारद्वाज, ‘सुपर सिस्टर्स’ में शिवानी शर्मा, ‘विष या अमृत: सितारा’ और ‘मनमोहिनी 2’ में अनन्या मिश्रा का रोल प्ले करने के लिए जानी जाती हैं। वैशाली ठक्कर का टीवी में डेब्यू स्टारये रिश्ता क्या कहलाता है से किया था। उन्होंने  2015 से 2016 तक संजना की भूमिका निभाई। 2016 में उन्होंने ‘ये है आशिकी’ में वृंदा के रूप में काम किया। उन्हें आखिरी बार टीवी शो ‘रक्षाबंधन’ में कनक सिंहसाल सिंह ठाकुर के रोल में देखा गया था।
 

Content Writer: Smita Sharma

Vaishali Thakkarsuicide noteHarassedex boyfriendNeighbourLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...