main page

प्रेग्नेंट हैं सिंगर वैनेसा हजेंस,ऑस्कर के रेड कार्पेट पर हसीना ने बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 12 March, 2024 04:27:38 PM

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस वैनेसा हजेंस के घर जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है। जी हां, वैनेसा हजेंस कोल टकर संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। ऑस्कर के रेड कार्पेट पर वैनेसा ने ये खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की।

लंदन: अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस वैनेसा हजेंस के घर जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है। जी हां, वैनेसा हजेंस कोल टकर संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। ऑस्कर के रेड कार्पेट पर वैनेसा ने ये खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की।

Bollywood Tadka

इससे पहले उन्होंने किसी को भी इस गुड न्यूज की भनक तक नहीं लगने दी थी। लुक की बात करें तो हसीना ने ब्लैक कलर का बाॅडीकाॅन गाउन पहना थे। ये गाउन फुल स्लीव का था, और बिल्कुल प्लेन था।

Bollywood Tadka

बॉडीकॉन होने की वजह से इस गाउन में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था जो काफी क्यूट दिख रहा था। उन्होंने ग्लॉसी न्यूड मेकअप चुना था।

Bollywood Tadka

डार्क आईमेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। एक्ट्रेस ने अपनी लिपस्टिक को भी काफी ग्लॉसी ही रखा था। लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए उन्होंने आधे बालों की पोनीटेल बनाते हुए बालों को कर्ल किया था।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही लंबे नाखून, उंगलियों में अंगूठियां, कानों में ईयररिंग और गले में डायमंड का सेट उनके ऑल ब्लैक लुक को परफेक्ट बना रहा था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस वैनेसा हजेंस ने बीती साल ही दिसंबर में मेक्सिको के टुलम में मेजर लीग बेसबॉल आउटफील्डर कोल टकर से शादी की थी। 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Vanessa HudgensPregnancyBaby BumpOscarRed CarpetHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...