main page

नीतू के बाद अब वरुण धवन और राज मेहता ने दी कोरोना को मात, फिर शुरू होगी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग

Updated 16 December, 2020 01:39:35 PM

कोरोना वायरस अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज को अपना शिकार बना चुका है। खैरियत की बात ये है कि अब तक जो भी स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए हैं, उन्होंने इसे मात दे दी है और अपनी पहले वाली रुटीन में लौट आए हैं। इसी बीच वरुण धवन और डायरेक्ट राज मेहता की ओर से भी राहत की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन और राज मेहता ने भी कोरोना को मात दे ही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज को अपना शिकार बना चुका है। खैरियत की बात ये है कि अब तक जो भी स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए हैं, उन्होंने इसे मात दे दी है और अपनी पहले वाली रुटीन में लौट आए हैं। इसी बीच वरुण धवन और डायरेक्ट राज मेहता की ओर से भी राहत की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन और राज मेहता ने भी कोरोना को मात दे ही है। 

Bollywood Tadka


फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान वरुण धवन और नीतू कपूर और फिल्म के डायरेक्ट राज मेहता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद शूटिंग को रोक दिया गया था और स्टार्स आइसोलेशन मे चले गए थे।

Bollywood Tadka

 

लेकिन हाल ही में ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये तीनों स्टार्स की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। हालांकि, एक्ट्रेस नीतू कपूर ने वरुण और राज मेहता से पहले ही कोरोना को मात दे दी थी।

Bollywood Tadka


सूत्रों की माने तो तीनों स्टार्स की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। उन सभी जगहों को सैनिटाइज किया गया है, जहां तीनों ने शूटिंग की थी। क्रू मेंबर्स को भी आइसोलेशन में रखा गया था। 19 दिसंबर से चंडीगढ़ में मूवी की शूटिंग शुरू की जाएगी। अब 18 दिसंबर को फिल्म की स्टारकास्ट चंडीगढ़ वापस लौट आएगी। 

  
 

: suman prajapati

Varun DhawanRaj MehtadefeatedCoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...