main page

शादी के 3 साल बाद पापा बनने जा रहे हैं वरुण धवन, पत्नी नताशा के बेबी बंप को Kiss करते हुए शेयर की तस्वीर

Updated 19 February, 2024 09:03:11 AM

बी-टाउन में इस साल कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजने वाली हैं। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, वरुण धवन पापा बनने वाले हैं। हाल ही में एक्टर ने पत्नी नताशा दलाल की प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की। एक्टर ने पत्नी संग बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी अनाउंस की।

मुंबई: बी-टाउन में इस साल कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजने वाली हैं। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, वरुण धवन पापा बनने वाले हैं। हाल ही में एक्टर ने पत्नी नताशा दलाल की प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की। एक्टर ने पत्नी संग बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी अनाउंस की।

Bollywood Tadka

 

शेयर की तस्वीर में वरुण धवन घुटने पर बैठ पत्नी के बड़े से बेबी बंप को चूमते नजर आ रहे। इस मोनोक्रोम तस्वीर में वरुण और नताशा का प्यारा सा डाॅगी भी है जो सोफे पर बैठे कपल को बड़े ही प्यार से देख रहा है। लुक की बात करें तो Mom To Be नताशा व्हाइट शाॅर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

वहीं वरुण व्हाइट शर्ट और जींस में दिखे। इस तस्वीर के साथ वरुण ने लिखा-हम प्रेग्नेंट हैं। बस आपका आशीर्वाद और प्यार चाहिए।' इस मोनोक्रोम तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी 2021 में शादी की थी। वह और नताशा बचपन के दोस्त हैं और छठी क्लास से साथ हैं। हालांकि उन्हें प्यार एक कॉन्सर्ट के दौरान हुआ था। अब शादी के 3 साल बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। 

Content Writer: Smita Sharma

Varun DhawanNatasha Dalalannouncepregnancyadorable pictureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...