main page

'हैप्पी बर्थडे माय केयरटेकर' लेडी लव नताशा पर वरुण ने लुटाया प्यार, प्रेग्नेंट वाइफ संग शेयर किया खूबसूरत वीडियो

Updated 08 May, 2024 03:28:56 PM

वरुण धवन और नताशा दलाल बी टाउन के बेस्ट कपल में से एक है आज 8 मई को वरुण धवन की लेडी लव नताशा का बर्थडे है। ऐसे में इस खास दिन पर उन्होंने नाताशा पर खूब प्यार लुटाया। इस वीडियो में यह कपल घूमते हुए कैमरा के सामने वीडियो बना रहा है।

मुंबई: वरुण धवन और नताशा दलाल बी टाउन के बेस्ट कपल में से एक है आज 8 मई को वरुण धवन की लेडी लव नताशा का बर्थडे है। ऐसे में इस खास दिन पर उन्होंने नाताशा पर खूब प्यार लुटाया। इस वीडियो में यह कपल घूमते हुए कैमरा के सामने वीडियो बना रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा-'हैप्पी बर्थडे माय केयरटेकर, लव यू फॉरएवर।'

Bollywood Tadka

 

वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल ने 24 जनवरी, 2021 को शादी रचाई थी। वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। शादी के तीन साल बाद यह कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। कुछ दिनों पहले ही नताशा के बेबी शावर की तस्वीरें सामने आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण जल्द ही बेबी जॉन में दिखाई देने वाले हैं।बेबी जॉन में वरुण के साथ कीर्ति सुरेश दिखाई देंगी। इसके अलावा वह सामंथा के साथ फिल्म सिटाडेल में दिखेंगे। इतना ही नहीं खबरें हैं कि वरुण स्त्री 2 में भी कैमियो करते हुए नजर आ सकते हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Varun DhawanwishwifeNatasha DalalBirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...